Nishad Party Chief Says; Mukesh Sahni is Misleading the Nishad society : निषाद समाज को गुमराह कर रहे मुकेश सहनी : डा. संजय

2

  • 21 को आरक्षण के लिए लखनऊ में रैली, अमित शाह होंगे मुख्य अतिथि



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, प्रयागराज


निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व विधान परिषद सदस्य डा. संजय कुमार निषाद ने रविवार को यहां आरोप लगाया कि विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी निषाद समाज को गुमराह कर रहे हैं। अपनी राजनीति चमकाने के लिए अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं, आज तक निषाद समाज के आरक्षण को लेकर उन्होंने सिर्फ बयानबाजी की है, धरातल पर कोई काम नहीं किया। उन्होंंने जानकारी दी कि नौ नवंबर से द ग्रेट निषाद युवा वाहिनी द्वारा शुरू किए जाने वाले मछुआ एससी आरक्षण को लेकर क्रमिक अनशन का निषाद पार्टी समर्थन करेगी। इसी कड़ी में 21 नवंबर को लखनऊ में सरकार बनाओ अधिकार पाओ, एससी आरक्षण विशाल महारैली लखनऊ में होगी। गृहमंत्री अमित शाह इसमें मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे।


सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि आज निषाद समाज जागरुक हो चुका है। वह जानता है कि कौन उसके हित की लड़ाई लड़ रहा है। सपा, बसपा और कांग्रेस ने हमेशा वोट की राजनीति की है। निषाद समाज के भले के लिए कुछ नहीं किया। भाजपा ने निषाद समाज के आरक्षण को लेकर अच्छी पहल की है, लेकिन कुछ अधिकारी हैं जो फाइलों को आगे नहीं बढ़ा रहे हैं। सरकार को चाहिए कि जल्द ही आरक्षण लागू करे। पूर्व की सरकारों ने जो गलत शासनादेश जारी किया था, उसे संशोधित करते हुए नया शासनादेश जारी किया जाए। संजय निषाद ने बताया कि भाजपा से हमारी पार्टी का गठबंधन हो चुका है और आगामी विधानसभा चुनाव मिलकर लड़ेंगे, लेकिन इससे पहले आरक्षण लागू करना जरूरी है। आरक्षण लागू न होने की दिशा में आगे का फैसला निषाद समाज के लोग लेंगे।

Post a Comment

2 Comments

if you have any doubt,pl let me know

  1. 17 OBC caste in sc category m ho kyuki 2022 m ye main mudda rhga bjp k liye aarkshan ni toh vote nhi jai hind

    ReplyDelete
Post a Comment
To Top