BJP Uttar Pradesh Mission 350 Seat : प्रदेश में भाजपा को 350 सीटें जीतने में गाजियाबाद भी करेगा पूरा सहयोग

0

  • 350 के आंकड़े को छूने के लिए गाजियाबाद जिले की चार सीटों को जीत कर देने का लिया गया संकल्प 


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, गाजियाबाद


प्रदेश में फिर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार बनाने के लिए 'अबकी बार 350 के पार' का नारा दिया है। इस मिशन के लिए हम सभी एकजुट होकर अभी से जुट जाएं। इस 350 के आंकड़े को छूने के लिए गाजियाबाद जिले की चार सीटों को जीत कर देने का संकल्प लेते हैं। इसे पूरा करने के लिए आज से ही सभी चरणबद्ध तरीके से कार्य करना आरंभ कर देंगे। यह बातें जिले के मोहन नगर स्थित आईटीएस कॉलेज में आयोजित 'अबकी बार 350 के पार' मिशन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सुशासन एवं केंद्र राज्य शासकीय समन्वय विभाग के प्रदेश सहसंयोजक सच्चिदानंद राय ने कहीं।




इस अभियान के प्रदेश सहसंयोजक सच्चिदानंद राय ने कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने आए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जय पांड्या, विशिष्ट अतिथि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल, केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह, महानगर गाजियाबाद के अध्यक्ष संजीव शर्मा, उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री अतुल गर्ग, मेयर आशा शर्मा, विधायक अजीत पाल त्यागी, सुनील कुमार शर्मा, नंदकिशोर गुर्जर, पार्टी के कई भूतपूर्व विधायक, पार्षद एवं पार्टी पदाधिकारियों को पार्टी के कार्यकर्ताओं की ओर से विजय प्रतीक चिन्ह के रूप में कमल के 351 जीवंत एवं ताजा फूल भेंट किए।



सौ करोड़ वैक्सीनेशन की बधाई


कोविड-19 वैक्सीनेशन में 100 करोड़ डोज लगाए जाने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की जनता को बधाई दी है। इसके तहत जिले के मोहन नगर स्थित आईटीएस कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में सह संयोजक सच्चिदानंद राय ने हेल्थ वर्करों, फ्रंटलाइन वर्करों, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों और पुलिस-प्रशासन को बधाई दी। वहीं, इस महाकुंभ में बढ़ चढ़ कर हिस्सेदारी कर सफल बनाने के लिए जनता को धन्यवाद भी दिया।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top