Ballia Sports News Update : राज्य आमंत्रण बास्केटबाल प्रतियोगिता में वाराणसी ने गोरखपुर को हराया

0

  • संघर्षपूर्ण मुकाबले में वाराणसी की टीम ने गोरखपुर के खिलाड़ियों को 75-64 से दी मात



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, बलिया


उत्तर प्रदेश के खेल निदेशालय के तत्वावधान में जिला खेल कार्यालय की ओर से आयोजित 18 वर्षीय बालक राज्य आमंत्रण बास्केटबाल प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला वाराणसी और गोरखपुर के बीच खेला गया। इस खेल में बेहतर प्रदर्शन के बूते वाराणसी के खिलाड़ी अपने काम खिताब करने में कामयाब हुए। संघर्षपूर्ण मुकाबले में वाराणसी ने गोरखपुर को 75-64 से पराजित किया। विजेता और उपविजेता टीम को उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ल ने पुरस्कृत किया।



बलिया के वीर लोरिक स्पोर्टस स्टेडियम में खेले गए फाइनल मुकाबले में वाराणसी ने गोरखपुर को 75-64 के फाइनल स्कोर के साथ पछाड़ते हुए खिताब पर कब्जा जमाया। निर्णायक की भूमिका दिलीप कुमार वर्मा, नुरूद्दीन अहमद, विपुल, उमर मिर्जा, अभय चौहान, दीपक, मुकेश पाण्डेय और धनन्जय सिंह ने निभाई। 



इससे पहले मुख्य अतिथि राज्य मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ल का स्वागत क्षेत्रीय क्रीड़ाधिकारी एके पाण्डेय ने किया। वहीं अंत में धन्यवाद ज्ञापन क्रीड़ाधिकारी डा. अतुल सिन्हा ने किया।



प्रतियोगिता के दौरान उपक्रीड़ाधिकारी अजय प्रताप साहू, अजीत राय, अरविंद सिंह, सुनील सिंह, रणजीत सिंह, अवध नारायण तिवारी, प्रेम राय, अजय प्रताप साहू, मोहम्मद इरफान, पंकज मिश्रा, अनुभव सिंह, विवेक चौबे, अविनाश पाण्डेय, राजू पाण्डेय, मोहम्मद जावेद, मारूति नन्दन राय, प्रदीप यादव, अनुपम प्रजापति आदि खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन करने के लिए स्टेडियम में मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन नीरज राय ने किया।


Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top