Kanpur Rotary Club Kanpur Vinayakshree : रोटरी क्लब कानपुर विनायक श्री के सदस्यों का अनोखा संकल्प

कोरोना वायरस के संक्रमण की समाप्ति तक आमजन को करते रहेंगे जागरूक



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर


रोटरी क्लब कानपुर विनायक श्री कीर ओर से सिविल लाइंस स्थित कार्यालय में रविवार को हुई मीटिंग में क्लब के सदस्यों ने कोरोना की तीसरी लहर से निपटने का संकल्प लिया। क्लब के सदस्यों ने आमजन को काेरोना के संक्रमण से बचाने तथा जागरूक करने के लिए विविध कार्यक्रमों के आयोजन किए जाने पर मंथन किया। 


वर्ष 2020-2021 की अध्यक्षता रोटेरियन मनीषा बाजपेई ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए की। मास्क का अधिक से अधिक इस्तेमाल करने का संकल्प लिया। साथ ही आमजन को मास्क लगाने के लिए जागरूक करने पर जोर दिया। सचिव रोटेरियन ज्योति दीक्षित ने बच्चों तथा बुजुर्गों को भीड़भाड़ वाले स्थान पर ना लेकर जाने की सलाह दी।


क्लब की सत्र 2021-2022 की अध्यक्ष रोटेरियन अनीता गुप्ता ने संकल्प लिया कि जब तक एक-एक व्यक्ति को वैक्सीन नहीं लग जाती है, तब तक क्लब की ओर से जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किए जाते रहेंगे। सत्र 2021-22 के लिए निर्वाचित सचिव रोटेरियन डॉ. हेमंत मोहन ने कोरोना वायरस के बचाव के लिए निःशुल्क होम्योपैथिक दवा के वितरण का संकल्प लिया। क्लब के सदस्यों ने वर्ष 2022-2023 के लिए रोटेरियन मनोज पांडेय को अध्यक्ष चुना गया है।


इस अवसर पर मुख्य रूप से रोटेरियन प्रभात बाजपेई, रोटेरियन विवेक गुप्ता, रोटेरियन अरुण खन्ना, रोटेरियन राजेश गुप्ता, रोटेरियन राजेंद्र बांगर, रोटेरियन अमरनाथ गुप्ता, रोटेरियन आलोक गुप्ता, रोटेरियन प्रेम कुमार त्रिपाठी, रोटेरियन मंजू बांगर, अनुपम गुप्ता, रोटेरियन सुरभि गुप्ता, डाॅ. आरती मोहन, उपासना गुप्ता एवं सचिन दीक्षित मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments