Lucknow And Kanpur : लखनऊ नगर निगम के संविदाकर्मी का कानपुर के होटल में मिला शव

0

  • दोपहर होटल से चेकआउट करना था, शाम को मैनेजर पहुंचे तो हुई जानकारी
  • फॉरेंसिक टीम की जांच में मिला कीटनाशक की शीशी, मुंह से निकला था झाग


कानपुर के इस होटल में मिला नगर निगम के संविदाकर्मी का शव।


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, लखनऊ


नगर निगम के संविदाकर्मी का कानपुर के होलट में शव मिला है। उसने कानपुर के हरबंशमोहाल थाना क्षेत्र के बनारस होटल में जहरीला पदार्थ पीकर आत्महत्या कर ली। मंगलवार दोपहर होटल का कमरा खाली करना था। जब वह कमर से बाहर नहीं निकले तो होटल के कर्मचारियों ने मैनेजर को सूचना दी। शाम को मैनेजर उसके कमरे पहुंचे तो घटना का पता लगा। पुलिस की फॉरेंसिक टीम जांच-पड़ताल करने पहुंची तो युवक के मुंह से झाग निकलने की बात बताई। कमरे में कीटनाशक पदार्थ की शीशी भी पड़ी मिली।



कानपुर की हबंशमोहाल पुलिस के मुताबिक लखनऊ के सीतापुर रोड निवासी 32 वर्षीय अमित सिंह सोमवार रात साढ़े नौ बजे होटल आए थे। उन्होंने एक दिन के लिए कमरा बुक किया था। मंगलवार दोपहर 12 बजे के बाद जब कर्मचारी उन्हें जगाने पहुंचा तो उन्होंने कमरा नहीं खोला। शाम पांच बजे तक अमित कमरे से बाहर नहीं आए। इस पर कर्मचारी ने मैनेजर को जानकारी दी। मैनेजर ने काफी देर तक दरवाजा खटखटाया। जब दरवाजा नहीं खुला तो पुलिस को सूचित किया।


पुलिस ने दूसरी चाबी लेकर कमरा खोला तो बिस्तर पर अमित का शव पड़ा मिला। पुलिस ने जांच के लिए फॉरेंसिक टीम बुलाई। अमित के मुंह से झाग निकला था। कीटनाशक पदार्थ की शीशी और नींद की दवा की शीशी पड़ी थी। माना जा रहा है कि युवक ने पहले नींद की गोलियां खाईं और फिर कीटनाशक पी लिया। पुलिस ने पर्स में मिले विजिटिंग कार्ड से युवक की पहचान की।


पुलिस ने अमित के फोन से पत्नी वंदना को जानकारी दी। यहां सूचना मिलते ही घर पर कोहराम मच गया। स्वजन कानपुर के लिए चल पड़े। वंदना ने बताया कि अमित सोमवार सुबह टिफिन लेकर ड्यूटी पर गए थे। इससे पहले रात में वह शराब पीकर आए तो पिता को पता लग गया था। कानपुर की डीसीपी पूर्वी के मुताबिक मृतक लखनऊ निवासी अमित सिंह है। प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top