ADGP tests Covid's Preparations at PAC Hospital : पीएसी हास्पिटल में एडीजीपी ने परखीं कोविड की तैयारियां


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर


कोरोना की तीसरी लहर की संभावना को देखते हुए मंगलवार को 37वीं वाहिनी पीएसी कानपुर में कोविड की तैयारियों को परखने के लिए लखनऊ से अपर पुलिस महानिदेशक पीएसी (एडीजीपी) अजय आनन्द पहुंचे। उन्होंने पीएसी हास्पिटल का औचक निरीक्षण किया। डाक्टर से जरूरी तैयारियों पर चर्चा भी की।



औचक निरीक्षण के लिए पहुंचे एडीजीपी ने क्वार्टर गार्ड निरीक्षण के दौरान सुरक्षा के मानकों काे भी देखा। जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए। कोरोना की वर्तमान स्थिति व भविष्य में तीसरी लहर की सम्भावना को ध्यान में रखते हुए पीएसी परिसर में स्थित चिकित्सालय का निरिक्षण किया। अस्पताल में डाक्टर से आक्सीजन सिलेंडर, दवा, मास्क की उपलब्धता एवं वितरण व्यवस्था की जानकारी हासिल की।



भविष्य में रिक्रूटों के आने की सम्भावना को देखते हुए आरटीसी मेस एवं आवास का भी जायजा लिया। अध्यापन कराने वाले आरटीसी स्टाप से बातचीत भी की। पीएसी 37वीं वाहिनी के बैन्ड को प्रोत्साहित और प्रशंसा भी की। पीएसी के हरे भरे वातावरण, सुन्दरीकरण और साफ-सफाई की प्रशंसा की।


इस अवसर पर मौजूद पुलिस उपमहानिक्षक पीएसी कानपुर अनुभाग राम लाल वर्मा, सेनानायक राजेश कुमार सक्सेना, उपसेनानायक सर्वानन्द यादव व सभी सहायक सेनानायक राजेश कुमार पान्डेय, श्रीमती वंदना सिंह, बाँके लाल माथुर तथा वाहिनी के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments