Important News from UPSSSC जरूरी सूचना : यूपी में समूह ग के पदों की भर्ती के आवेदन की तिथि 25 जून


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, लखनऊ


राज्य सरकार की सेवाओं में समूह ग के पदों पर भर्तियों के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। उसके लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (पीईटी) के लिए आवेदन शुल्क जमा करने और ऑनलाइन आवेदन भरकर सबमिट करने की अंतिम समय सीमा 25 जून तक बढ़ा दी गई है। पहले इसके लिए अंतिम समय सीमा 21 जून निर्धारित गई थी। इस बढ़ी हुई समय सीमा का लाभ उन्हीं अभ्यर्थियों को मिलेगा जिन्होंने 21 जून तक आयोग की वेबसाइट पर अपना पंजीकरण करा लिया हो। पंजीकरण नहीं कराने वाले अभ्यथियों को इसका फायदा नहीं मिलेगा।


आयोग के निर्णय से दस लाख को मिलेगा लाभ  


फीस की तिथि बढ़ाने से 10 लाख से अधिक आवेदकों को फायदा मिलेगा। ऐसे आवेदक पंजीकरण करा चुके थे, लेकिन फीस जमा नहीं कर पाए थे। तिथि बढ़ने से आसानी से फीस जमा कर सकेंगे।



कोरोना महामारी के इस दौर में बेरोजगार हुए युवाओं और सरकारी नौकरियां का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए यह बेहतरीन अवसर है। जनसंख्या के आधार पर देश के सबसे बड़े प्रदेश उत्तर प्रदेश में एक बार फिर सरकारी नौकरियों का पिटारा खुल गया है। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर प्रारंभिक पात्रता परीक्षा (PET) 2021 की अधिसूचना जारी की गई थी। 



Post a Comment

0 Comments