Prarabdh Dharm-Aadhyatm : रामदेवरा धाम सिंहपुर में बाबा के भजनों

0

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर


जिले की धार्मिक एवं एतिहासिक नगरी बिठूर के सिंहपुर स्थित रामदेवरा धाम में बुधवार को धक्ति रस की धारा प्रवाहित होती रही। बाबा के भजनों में भक्तगण झूमते रहे। होली से जुड़े भजनों में माहौल भी होलीमय हो गया।



रामदेव सेवा समिति के तत्वावधान में बाबा की दशमी के अवसर पर राजस्थान के लोकप्रिय लोक देवता विष्णु अवतार बाबा रामदेव जी घोड़े वाले का भजनों का कार्यक्रम बुधवार को बिठूर के सिंहपुर के रामदेवरा धाम मंदिर में संदीप और उनकी पार्टी द्वारा बाबा के भक्तजनों के साथ घंटा-घड़ियाल बचाते हुए झूमते रहे। भजनों में बाबा की आयो टेलीफोन, चालो रे चालो रुनीचे धाम, चालो रे बाबा के साथ होली खेलल पवनसुत हनुमान के भजनों से भक्त जन जूमते रहे। इस दौरान लोग नाचते भी रहे। प्रो. रोचना विश्नोई ने भी मधुर कंठ से मुरलीवाले का भजन सुनाकर लोगों को सम्मोहित कर दिया।


दरबार में विधायक सलिल विश्नोई एवं भाजपा के प्रदेश महामंत्री प्रो रोचना विश्नोई, एसपी पश्चिम डॉ. अनील भूकर, समिति के अध्यक्ष टीकम चन्द सेठिया, किशन लखोटिया, देवराज शर्मा, मुकंद मिश्रा, संत मिश्रा, अजय जैन, आदित्य सारड़ा, विमल, मंजू रामपुरिया, सुनीता महेश्वरी, मंजू लखोटिया, बिमला सेठिया व वहुत भक्त जन थे। विधायक सलिल प्रो. रोचना विश्नोई, एसपी पश्चिम डॉ. अनिल भूकर का सवागत समिति के अध्यक्ष टीकम चन्द सेठिया महामंत्री किशन ने अंग वस्त्र देकर किया।


Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top