Breaking News : युवती को पहले किया बेहोश, फिर सड़क पर छोड़कर भागा

0

File Photo
प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, अलीगढ़

थाना जवां के छेरत स्थित कौशल विकास सेंटर में प्रशिक्षण लेने गई युवती को पड़ोसी युवक झांसे में बुलाकर ले गया। आरोप है कि उसने बातों में उलझाकर युवती को नशीला पदार्थ खिला दिया और बाद में उसे बेहोशी की हालत में सारसौल चुंगी के पास छोड़कर भाग निकला। इलाका पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। इस मामले में युवती के परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए युवक के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

जवां इलाके में रहने वाली 19 साल की युवती सीडीएफ छेरत के पास कौशल विकास सेंटर में प्रशिक्षण के लिए जाती है। आरोप है कि बुधवार को गांव का ही पड़ोसी युवक संदीप सेंटर के बाहर से उसे बातों में लगाकर उसे अपने साथ ले गया। आरोप है कि युवक ने युवती को नशीला पदार्थ खिला दिया, देर शाम युवती बेहोशी की हालत में सारसौल चैराहे के पास पड़ी मिली। 

राहगीरों की सूचना पर इलाका पुलिस ने युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. होश में आने पर परिजनों को सूचना देकर बुलाया। युवती के माता-पिता ने बेटी संग अनहोनी की आशंका जताते हुए संदीप के खिलाफ थाना जवां में मुकदमा दर्ज कराया है। सीओ सिविल लाइन अनिल समानिया ने बताया कि युवती के परिजनों के आरोपों को लेकर जांच की जा रही है और युवती का डाक्टरी परीक्षण कराया है।



Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top