Breaking News : Begusarai बरौनी रेलवे कॉलोनी में देर रात सरकारी आवास में घुसकर रेलवे कर्मचारी की हत्या

0

  • जिले के गड़हारा ओपी आउट पोस्ट थाना क्षेत्र के बरौनी रेलवे कॉलोनी में बुधवार देर रात की घटना 



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, बेगूसराय 

जिले में एक बार फिर से अपराध का ग्राफ बढ़ने लगा है। बेखौफ अपराधियों ने बुधवार देर रात बरौनी रेलवे जंक्शन के दक्षिण रेलवे कॉलोनी के चिल्ड्रेन पार्क के समीप रेलवे कर्मचारी के सरकारी आवास में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी। फिलहाल हत्या की वजह करने के कारणों का पता नहीं चल सका है। राजकीय रेलवे पुलिस एवं रेलवे सुरक्षा बल के अधिकारी छानबीन में जुटे हैं। देर रात ही शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया। 


पूर्व मध्य रेलवे की रेल नगरी बरौनी के रेलवे स्टेशन के दक्षिण क्षेत्र के रेलवे कॉलोनी के चिल्ड्रेन पार्क के समीप रेलवे आवास संख्या एल-60 के आर में 45 वर्षीय सतीश चौधरी अपने परिवार के साथ रहते थे। वह रेलवे के विद्युत विभाग में कार्यरत थे। रेलवे आवास के आसपास रहने वालों के मुताबिक बुधवार रात 9.30 बजे गोली की तेज आवाज के साथ परिवार के सदस्यों के रोने की आवाज से आसपास के लोग बाहर निकल आए। पता चला कि हथियार से लैश अपराधी उनके आवास में जबरन घुस आए। सतीश को निशाना बनाकर गोली चला दी, जिससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़े। जब तक परिवार के लोग कुछ समझते अपराधी हथियार लहराते हुए निकल गए। 


सूचना पर घटनास्थल पर बरौनी राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) थाना एवं रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के पदाधिकारी पहुंच गए। देर रात तक मामले की छानबीन की जा रही थी। पुलिस के मुताबिक घटना के कारणों का पता अभी कुछ पता नहीं चल सका है। हत्या को प्रेम प्रसंग से जोड़ कर भी देखा जा रहा है। सतीश पटना जिला के पचमहला के रहने वाले थे। हत्या के बाद से रेलवे कॉलोनी में दहशत का माहौल है। मृतक के परिजनों का हाल रो-रोकर बुरा है।


Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top