West Bengal : पश्चिम बंगाल में भाजपा नेता पर बम एवं गोलियां बरसाईं, हालत गंभीर

0

फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया।

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कोलकाता 


पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले ही हिंसक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। लगातार राजनीतिक दलों के नेताओं पर हमले हो रहे हैं। शनिवार देर शाम को काेलकाता से लगे हुए उत्तर 24 परगना जिले के बासंती हाईव पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता बाबू मास्टर की कार पर हमलावरों ने बम एवं गोलियां बरसाईं। इस हमले में भाजपा नेता एवं उनका चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों को कोलकाता के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हमला करने वाले 12 की संख्या में थे। (In West Bengal Attack On Bjp Leader, Allegation On Tmc) 


भाजपा नेताओं के मुताबिक बाबू मास्टर उत्तर 24 परगना के मीनाखां क्षेत्र में प्रभावशाली नेता हैं। उन्होंने दिसंबर 2020 में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया था। वहीं, भाजपा ने इस घटना के तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है। वहीं, तृणमूल नेताओं ने भाजपा के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। उनका कहना है कि राजनीतिक प्रतिद्वंदिता की वजह से भाजपा बदनाम करने की साजिश कर रही है। (In West Bengal Attack On Bjp Leader, Allegation On Tmc) 



पार्टी कार्यकर्ताओं ने बताया कि भाजपा नेता बाबू मास्टर शनिवार देर शाम बसीरहाट में पार्टी की बैठक में शिरकत करने के बाद कोलकाता लौट रहे थे। इस दौरान रास्ते में मीनाखां थाना क्षेत्र के बासंती हाईवे पर एक ब्रेकर के पास जैसे ही वाहन की गति धीमी हुई, वहां पहले से मौजूद बदमाशों ने बम एवं गोलियां बरसाने लगे। अचानक हुए ताबड़तोड़ हमले बाबू एवं उनका चालक घायल हो गया। बताया गया है कि बाबू को गोली नहीं लगी है, लेकिन बम लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। उनका वाहन क्षतिग्रस्त हो गया है। (In West Bengal Attack On Bjp Leader, Allegation On Tmc) 


सूचना मिलते ही पुलिस एवं पार्टी कार्यकर्ताओं की मदद से दोनों को फौरन कोलकाता लेकर रखाना हो गए। प्राइवेट हॉस्पिटल में जहां उनका इलाज चल रहा है, उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं वाहन में सवार दो और थे जो सुरक्षित हैं। इस हमले के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।


जिले के पुलिस अधिकारियों ने भाजपा नेता पर हमले की पुष्टि की है। उनका कहना है कि कुछ लोगों ने भाजपा नेता की कार पर हमला कर दिया था, जिससे वह घायल हो गए। इसकी जांच की जा रही है। हमलावरों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

(In West Bengal Attack On Bjp Leader, Allegation On Tmc) 

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top