Sri Ram Temple : श्री राम मंदिर के लिए कानपुर के चिकित्सक आगे आकर दे रहे सहयोग धनराशि

0


  • सत्या हॉस्पिटल के डॉ. एके अग्रवाल एवं उनकी पत्नी डॉ. मनीषा ने दिए 21 हजार रुपये



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर


महानगर से श्रीराम मंदिर निर्माण Sri Ram Temple के लिए अनवरत सहयोगी राशि प्रदान की जा रही है। रोजाना शहर से लाखों रुपये दान में मिल रहे हैं। इस सहयोग के अभियान में महानगर के प्रतिष्ठित चिकित्सक श्री राम मंदिर निर्माण के लिए आगे आकर सहयोग धनराशि प्रदान करर रहे हैं।


शहर के वरिष्ठ हड्डी रोग विशेषज्ञ व सत्या अस्पताल के डायरेक्टर डाॅ. एके अग्रवाल एवं उनकी पत्नी स्त्री रोग विशेषज्ञ डाॅ. मनीषा अग्रवाल ने 21000 रुपये की धनराशि का चेक आइएमए के पूर्व अध्यक्ष डॉ. प्रवीन कटियार को सौंपा है। 


इसी तरह आईएमए कानपुर के पूर्व सचिव एवं त्वचा रोग विशेषज्ञ डाॅ. राहुल मिश्रा ने भी 21000 रुपये की धनराशि का चेक डॉ. प्रवीन कटियार को दिया है। 


वहीं डॉ. रविंद्र मोहन कटियार ने 12000 रुपये की धनराशि एवं जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज कानपुर के पैथोलॉजी विभाग के पूर्व विभागाध्यक्ष प्रोफ़ेसर एसएन सिंह ने 11001 रुपये की धनराशि एवं जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज के बायोकेमेसटरी विभाग के असिस्टेंट प्रोफेसर डाॅ. प्रशान्त तिपाठी ने 11000 की धनराशि समर्पित की। Sri Ram Temple


उन्होंने अपने चेक आईएमए कानपुर के पूर्व अध्यक्ष डाॅ. प्रवीन कटियार को दिए हैं। आरटीजीएस के माध्यम से भी चिकित्सक बड़ी संख्या में धनराशि समर्पित कर रहे हैं। Sri Ram Temple

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top