Rajesh Khanna with Actress Mumtaz : राजेश खन्ना अंतिम दिनों में मुमताज को अपने पास देख फफक पड़े थे, काफी देर पकड़े रहे हाथ

0


प्रारब्ध फीचर डेस्क, लखनऊ


Rajesh Khanna with Actress Mumtaz बॉलीवुड (Bollywood)के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना अपने अफेयर को लेकर जीवन भर चर्चा में रहे। राजेश खन्ना ने शादी तो 16 साल की डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) से रचाई, लेकिन उनका नाम अपने जमाने की कई अभिनेत्रियों से जोड़ा जाता रहा। उनके अफेयर की चर्चा भी फिल्म इंडस्ट्री में खूब होती रही। अभिनेत्री अंजू महेंद्रू (Anju Mahendru) से लेकर अपने जमाने की जानीमानी अभिनेत्री शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) के साथ भी राजेश खन्ना का नाम जुड़ा और किस्से भी खूब चर्चित हुए। अभिनेत्री मुमताज के साथ भी राजेश खन्ना के अफेयर काफी चर्चा में रहा। डिंपल कपाड़िया ने तो एक इंटरव्यू में यह तक कह दिया था कि काका को मुमताज से ही शादी कर लेनी चाहिए थी। (Rajesh Khanna with Actress Mumtaz)



बॉलीवुड (Bollywood) के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना कैंसर से पीड़ित थे। उन्होंने 18 जुलाई 2012 को अंतिम सांस ली। अंतिम समय में वह अपने स्वजनों के बीच ही रहे।


राजेश खन्ना की मौत से कुछ समय पहले ही उनके साथ कई फिल्में करने वाले अभिनेत्री मुमताज उनसे मिलने अस्पताल पहुंची थीं। मुमताज को देख राजेश खन्ना काफी खुश हुए। (Rajesh Khanna with Actress Mumtaz)



आखिरी दिनों तक राजेश खन्ना के साथ रहे भूपेश रसीन ने बताया था कि काका अपने अंतिम दिनों में एकदम खामोश हो गए थे। वह किसी से बात तक नहीं करते थे। जैसे ही मुमताज को उन्होंने अस्पताल में देखा वह बातें करने लगे।


मुमताज से बातचीत में राजेश खन्ना को पता चला कि उन्हें भी कैंसर है तो वह काफी भावुक हो गए। उनकी आंखों में आंसू आ गए। फिलहाल मुमताज कैंसर को मात दे चुकी हैं। (Rajesh Khanna with Actress Mumtaz)



राजेश खन्ना काफी देर तक मुमताज का हाथ पकड़ बैठे रहे। उन्होंने मुमताज से ये भी कहा कि तुम्हें शोले में बसंती के रोल में होना चाहिए था।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top