Breaking News : लेखपाल से परेशान कन्नौज के युवक ने विधान भवन के सामने किया आत्मदाह का प्रयास

0

  • कन्नौज से आया युवक 30 प्रतिशत झुलसा, सिविल अस्पताल में भर्ती 

  • जमीन विवाद में कार्रवाई न होने से था नाराज


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, लखनऊ 

जमीन विवाद में लेखपाल द्वारा कार्रवाई नहीं करने पर कन्नौज के युवक ने सोमवार सुबह विधान भवन के सामने आत्मदाह का प्रयास किया। युवक ने अपने ऊपर स्वयं पेट्रोल डालकर आग लगा ली। गंभीर अवस्था में युवक को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विधान भवन के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात होने के बाद भी ऐसी घटनाएं नहीं रुक रही हैं। 

इंस्पेक्टर हजरतगंज श्यामबाबू शुक्ल के मुताबिक कन्नौज जिले के इंदरगढ़ मुंडारा निवासी रामसरन का पुत्र उमाशंकर सोमवार को बस से लखनऊ आया था। चारबाग बस स्टेशन पर उतरने के बाद उमाशंकर पैदल ही विधान भवन की तरफ आया था। उमाशंकर ने जेब में एक बोतल रखी थी, जिसमें पेट्रोल था। विधान भवन के पास आकर उमाशंकर ने खुद पर पेट्रोल उड़ेल लिया और आग लगा ली। आग से जलते युवक को देखकर पुलिसकर्मियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। आग से झुलसे उमाशंकर को सिविल अस्पताल ले जाया गया। आग से उमाशंकर 30 फीसद झुलस गए हैं। 

उमाशंकर ने बताया कि जमीन विवाद में वह भागदौड़ कर के परेशान हो गए हैं। स्थानीय लेखपाल कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। उमाशंकर ने लेखपाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस ने कन्नौज पुलिस से संपर्क कर मामले से अवगत कराया है। हजरतगंज पुलिस यह पता लगा रही है कि उमाशंकर के साथ कोई और भी लखनऊ आया था या वह अकेले थे।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top