BJP Mla : इटावा सदर की भाजपा विधायक को जान से मारने की धमकी

0

  • सदर विधायक सरिता भदौरिया ने जिलाधिकारी श्रुति सिंह एवं एसएसपी आकाश तोमर को अवगत कराया


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, इटावा


उत्तर प्रदेश विधान मंडल की महिला एवं बाल विकास समिति की सभापति एवं इटावा सदर से भाजपा विधायक सरिता भदौरिया को परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी गई है। उन्हें पाकिस्तान से आए आइएसआइ के एक मैसेज व फोन कॉल के माध्यम से धमकी दी गई है। धमकी की सूचना से खलबली मच गई है। सदर विधायक ने जिलाधिकारी श्रुति सिंह एवं एसएसपी आकाश तोमर को अवगत कराया है।


सदर विधायक ने बताया कि शनिवार रात 11 बजे पाकिस्तान के एक नंबर से उनके नंबर पर मैसेज आया था। उस संदेश में उन्हें परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी गई है। रविवार सुबह 11 बजे विधायक एसएसपी आकाश तोमर को घटना की जानकारी देने पहुंचीं। उन्हें फिर से वाट्सएप पर कॉल के माध्यम से जान से मारने की धमकी दी गई।


धमकी देने वाले ने हिंदुस्तानियों को भी जान से मारने की धमकी दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए भी धमकी भरे अपशब्द कहे। उन्होंने इसकी लिखित शिकायत एसएसपी से की है। विधायक सरिता भदौरिया ने कहा कि वे धमकियों से डरने वाली नहीं हैं।


एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। सदर विधायक को करीब आठ मैसेज भेजे गए हैं। सभी मैसेज पाकिस्तान के एक ही नंबर से भेजे गए हैं। इसकी जांच की जा रही है। मैसेज को ट्रेस किया जाएगा। जल्द ही मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top