Up Crime Update : झांसी से अपहृत डॉक्टर मुरैना में हाईवे पर जंजीरों से बंधे मिले

0

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, झांसी


झांसी से शुक्रवार सुबह कुछ डकैत अपने साथी का ऑपरेशन करने के लिए एक डाॅक्टर को कार में डालकर मुरैना के जंगलों में लेकर गए थे। झांसी से शुक्रवार तड़के लापता चिकित्सक मुरैना में हाईवे पर जंजीरों से बंधे मिले हैं। शनिवार सुबह 6:00 बजे जब उनकी आंख खुली तो अपने को जंजीरों से बंधा हुआ पाया। किसी तरह जंजीरों से अपने को मुक्त कराकर वह हाईवे पर पहुंचे। 



हाईवे पर डॉक्टर को देखकर पुलिस ने तुरंत अधिकारियों को अवगत कराया। उसके बाद पूरा मामला पुलिस को पता चला। झांसी से अपहृत डॉक्टर को लेने के लिए पुलिस की टीमें मुरैना पहुंचीं। देर शाम तक टीमें अपहृत डॉक्टर को झांसी लेकर पहुंची। पुलिस के अनुसार, डॉक्टर ने मुरैना पुलिस को बताया है कि उनका अपहरण करने वाले हथियारबंद डकैत थे। उनकी संख्या तीन थी। पहले तो वह यह कह रहे थे कि किसी का इलाज कराने के लिए लेकर जा रहे हैं। उसका इलाज कराने के बाद छोड़ देंगे, पर बीच में यह भी सुनाई पड़ा कि डॉक्टर काफी चर्चित है इससे एक से दो करोड़ रुपये तक तो मिल जाएंगे। अब झांसी व मुरैना पुलिस मिलकर पता लगाएगी की डॉक्टर का अपहरण करने वाला गिरोह कौन सा है। 


थाना सीपरी बाजार क्षेत्र के संगम विहार कॉलोनी में 62 वर्षीय डॉ. आर के गुरुबक्शानी परिवार समेत रहते हैं। उनकी आर्य कन्या चौराहा के पास क्लीनिक है। शुक्रवार सुबह 5.30 बजे रोज की तरह टहलने के लिए निकले थे। सुबह 9 बजे तक जब वह घर नहीं लाैटे तो परिजनों ने मोबाइल पर संपर्क किया, लेकिन नंबर स्विच ऑफ बताने पर चिंतित हो गए। 


इसके बाद सभी खोजबीन में जुट गए। रिश्तेदारों से लेकर दोस्तों के यहां भी परिजन पहुंचे, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद उनकी पत्नी जयश्री ने अपहरण की आशंका जताते हुए सीपरी थाने में तहरीर दी। खबर मिलते ही पुलिस अलर्ट हो गई।


एसएसपी दिनेश कुमार पी ने पुलिस की टीमें गठित कर तलाश में जुट गए थे। पुलिस ने घर से लेकर रास्तों पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। आसपास के लोगों से जानकारी भी ली है लेकिन पता नहीं चल सका था।


शनिवार सुबह वो जंगल से किसी तरह निकलकर मुरैना हाइवे पर पहुंचे। जंजीरों से बंधा देखकर हाईवे पर तैनात पुलिसकर्मी भी घबरा गए, तुरंत माजरा जानने के बाद अधिकारियों को सूचना देकर बुलाया गया। पूरे घटनाक्रम का पता लगने पर झांसी पुलिस से संपर्क साधा गया। पुलिस टीम परिजनों के साथ मुरैना के लिए रवाना हो गए।

 

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top