Politics : प्रियंका गांधी बोलीं- अमेठी से मेरा पारिवारिक रिश्ता

0

  • वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अमेठी की जनता से हुईं रूबरू
  • प्रियंका ने कहा, संगठन निर्माण हम सबकी पहली प्राथमिकता

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की फाइन फोटो।

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, अमेठी

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) अमेठी (Amethi) की जनता से रूबरू होते हुए कहा मेरा अमेठी से पारिवारिक रिश्ता है, यह रिश्ता राजनीतिक नहीं है। वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से अमेठी की जनता को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि संगठन निर्माण हम सबकी पहली प्राथमिकता है। प्रियंका गांधी अमेठी के ज़ामो ब्लॉक की न्याय पंचायत दखिनवारा की बैठक को संबोधित कर रही थीं। (Priyanka Gandhi)


उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि किसान विरोधी कानून सिर्फ किसानों के लिए ही नहीं बल्कि पूरे देश के लिए खतरनाक हैं। प्रियंका को सुनने के लिए हजारों की संख्या में लोग वहां पहुंचे थे। प्रियंका गांधी हाल के दिनों में लगातार उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को मजबूत करने में जुटी हुईं हैं। (Priyanka Gandhi)


उत्तर प्रदेश में अपनी खोई जमीन वापस पाने के लिए कांग्रेस नए साल पर हर गांव और शहर तक पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी द्वारा भेजे गए कैलेंडर पहुंचा रही है। कांग्रेस के प्रांतीय मीडिया संयोजक ललन कुमार ने बताया था कि कांग्रेस महासचिव और पार्टी की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में नए साल के 10 लाख कैलेंडर भेजे हैं। (Priyanka Gandhi)


अमेठी के ज़ामो की न्याय पंचायत दखिनवारा की बैठक को संबोधित करतीं प्रियंका। 
उन्होंने कहा कि पार्टी पदाधिकारियों को वे कैलेंडर हर गांव और शहर के प्रत्येक वार्ड में बांटने के निर्देश दिए गए हैं। हर जिले और शहर कमेटी के लिए आबादी के लिहाज से कैलेंडर दिए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि 12 पृष्ठ के इस कैलेंडर में प्रियंका के जनसंपर्क कार्यक्रमों और संघर्षों की तस्वीरें हैं।


उन्होंने कहा कि ‘कैलेंडर में पहले पेज पर सोनभद्र के उभ्भा जनसंहार के बाद संवेदना व्यक्त करने सोनभद्र पहुंचीं प्रियंका गांधी की तस्वीर आदिवासी महिलाओं के साथ छपी है। इसके अलावा हाथरस कांड के बाद प्रियंका द्वारा पीड़ित परिवार से मिलने के लिए जाते हुए रास्ते में पुलिस लाठीचार्ज से कार्यकर्ताओं को बचाए जाने की तस्वीर भी इस कैलेंडर में शामिल की गई है।


Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top