Khas Khabar : गोरखपुर पहुंचे सीडीएस बिपिन रावत

  • गोरखनाथ मंदिर में मुख्यमंत्री के रात्रिभोज में हैं आमंत्रित


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, गोरखपुर



चीफ आफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत गोरखपुर पहुंचे हैं। वायुसेना के विशेष विमान से गुरुवार दोपहर 3:15 बजे गोरखपुर एयरफोर्स स्टेशन पहुंचे। सीडीएस कूड़ाघाट स्थित गोरखा रिक्रूटमेंट डिपो (जीआरडी) परिसर में निरीक्षण किया। उसके बाद वह एयरफोर्स स्टेशन पहुंचे। सीडीएस रात्रि नौ बजे भोज के लिए गोरखनाथ मंदिर जाएंगे। जहां मुख्यमंत्री के साथ भोजन करेंगे।


सीडीएस के आगमन को देखते हुए जिले की पुलिस दोपहर से ही अलर्ट है। एयरफोर्स स्टेशन से लेकर जीआरडी कूड़ाघाट परिसर के गेट तक बड़ी संंख्या में इंस्पेक्टर, दारोगा और सिपाही तैनात किए गए। एयरफोर्स पुलिस भी मुस्तैद थी। एयरफोर्स स्टेशन पर तीन घंटे के दौरान अधिकारियों के साथ मुलाकात की और चर्चा की। सीडीएस यहां दो दिन रुकेंगे। शुक्रवार को महाराणा प्रताप शिक्षा परिषद के स्थापना समारोह में बतौर मुख्य अतिथि सम्मलिति होंगे।


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पहुंचे


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को गोरखपुर पहुंच गए हैं। उन्होंने गोरखनाथ मंदिर में महंत दिग्विजय नाथ और अवेद्यनाथ की पूजा अर्चना की। वह रात्रि भोज के लिए सीडीएस बिपिन रावत की अगवानी करेंगे। मुख्यमंत्री भी महराणा प्रताप शिक्षा परिषद के कार्यक्रम में शामिल होंगे। शनिवार को यह परिषदीय शिक्षकों को नियुक्तिपत्र भी देंगे।

Post a Comment

0 Comments