Breaking News : उन्नाव में हादसा, बाल-बाल बचे राज्य मंत्री

  • आपस में टकराए पांच वाहन, राज्यमंत्री बाल-बाल बचे


हादसे के बाद वाहन का इंतजार करते दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री।


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, उन्नाव


जिले के अजगैन कोतवाली क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में राज्य मंत्री बाबू राम निषाद बाल-बाल बच गए। क्षेत्र के सोनिक गांव के पास स्थित सोमानी स्टील के सामने लखनऊ-कानपुर हाइवे पर गुरुवार शाम पांच वाहन आपस में टकरा गए। इस काफिले में सबसे पीछे चल रहा राज्यमंत्री की गाड़ी भी टकरा गई, जिससे उनका वाहन क्षतिग्रस्त हो गया, लेकिन वह बाल-बाल बच गए। राज्यमंत्री को लखनऊ से दूसरी गाड़ी मंगवाकर भेजा गया।

गुरुवार शाम लखनऊ-कानपुर हाइवे पर सवारी बैठाने के चक्कर में डीसीएम चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया। इससे उसके ठीक पीछे चल रही बस डीसीएम से टकरा गई। उसके पीछे चल रहे सहजनी निवासी सौरभ सिंह की कार बस से टकराई। उनके पीछे चल रही दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री बाबू राम निषाद की कार भी सौरभ की गाड़ी से जा टकराई। हादसे में राज्यमंत्री और सौरभ की कार क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में किसी को कोई चोट नहीं आई, सभी सुरक्षित हैं।


इस हादसे में बस में सवार 70 सवारियों के साथ-साथ कार सवार सभी लोग बाल-बाल बच गए। इस बीच, डीसीएम चालक मौका पाकर वहां से भाग निकला। राज्यमंत्री बाबू राम निषाद ने बताया कि वह हमीरपुर में एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया। उनके साथ तीन सुरक्षा कर्मी और चालक भी थे।


हादसे के बाद हाइवे पर जाम लग गया, जिसे खुलवाने में पुलिस को दो घंटे की मशक्कत करनी पड़ी। वहीं, राज्यमंत्री का वाहन क्षतिग्रस्त होने से लखनऊ से दूसरी गाड़ी मंगवाई। उसके बाद वह वहां से रवाना हुए।

Post a Comment

0 Comments