Big News : आजमगढ़ में भाजपा कार्यकर्ता पर बरसाईं गोलियां, मौत

  • बाइक सवार तीन सशस्त्र बदमाशों ने दिनदहाड़े की हत्या
  • देवगांव कोतवाली क्षेत्र के गोसाईगंज बाजार क्षेत्र की घटना

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, आजमगढ़ 


जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के गोसाईगंज बाजार में बुधवार सुबह बाइक सवार सशस्त्र बदमाशों ने प्रधानी चुनाव की तैयारी कर रहे भाजपा कार्यकर्ता पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। वह लहूलुहान होकर गिर पड़े और मौके पर ही दम तोड़ दिया। बाजार में दिनदहाड़े हुई हत्या से क्षेत्र में खलबली मच गई। पुलिस हत्या का कारण पुरानी रंजिश बता रही है।


देवगांव कोतवाली क्षेत्र के गोपालपुर सोठौली गांव निवासी रमा शंकर गिरि के 40 वर्षीय दिलीप गिरी उर्फ बबलू (40) अपने मित्र बहादुरपुर गांव के ग्राम प्रधान संतोष राय के साथ बुधवार सुबह नौ बजे गोसाईगंज बाजार आए थे। संतोष राय बाजार में स्थित सैलून पर अपनी दाढ़ी बनवाने गए थे। दिलीप गिरि दुकान के बाहर रखी कुर्सी पर बैठे हुए थे।


प्रत्यशदर्शियों के मुताबिक दिलीप धूप में बैठकर अखबार पढ़ रहे थे। इसी बीच बाइक सवार तीन बदमाश वहां आए और आते ही उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने लगे। गोली लगने से दिलीप कुर्सी से गिर कर ढेर हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हमलावरों ने उन पर 20 से 25 राउंड फायर किया, जिससे दिलीप गोलियाें से छलनी हो गए। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर असलहा लहराते हुए बाइक से फरार हो गए।


दिलीप गिरि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ता भी थे। साथ में प्रधानी चुनाव की तैयारी कर रहे थे। उनकी हत्या की खबर मिलते ही सीओ लालगंज मनोज रघुवंशी, खेलगांव कोतवाल संजय सिंह घटनास्थल पर पहुंच गए। सीओ लालगंज ने बताया कि घटना की जांच-पड़ताल की जा रही है। फिलहाल हत्या का कारण पुरानी रंजिश ही बताया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments