UP Update : माँ विंध्यवासिनी के पुरोहित अपने कार्यकर्ताओं संग सपा में शामिल

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, लखनऊ



उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारी में समाजवादी पार्टी जुट गई है। सपा ने अपना दायरा बढ़ाना शुरू कर दिया है। मीरजापुर के माँ विध्य्वासनी मंदिर के पुरोहित राज मिश्र समाजवादी हो गए हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन्हें रविवार को लखनऊ में पार्टी कार्यालय में सदस्यता दिलाई। वह अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी में शामिल हुए हैं। उन्होंने वर्ष 2022 में अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लिया।



पुरोहित राज मिश्र ने कहा अखिलेश यादव का युवा एवं ऊर्जामान नेतृत्व प्रदेश को नई दिशा देगा। उनके शासन काल में हुए कार्य अपने आप में नजीर हैं।

उनके कार्य की जनता के बीच आज भी चर्चा होती है। वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों में जनता उन्हें पूर्ण बहुमत देकर फिर से मुख्यमंत्री बनाएगी। इस भविष्यवाणी के साथ राजू मिश्र ने समाजवादी पार्टी को मजबूत बनाने का संकल्प लिया।

उन्होंने अखिलेश यादव को मां का प्रसाद, चुनरी तथा नारियल भेंट किया। वहीं, अखिलेश यादव ने कहा कि मां विंध्यवासिनी का आशीर्वाद और कृपा मिलती रहे। उन्होंने अमेरिकी चुनावों का जिक्र करते हुए कहा कि इसका संदेश दूर तक जाएगा। समाजवादी हमेशा सद्भाव, सबका सम्मान तथा सबके हित में काम करने में विश्वास करते हैं।


अखिलेश यादव ने अमेरिकी सर्वे का उल्लेख करते हुए कहा कि वहां पत्रकारों ने जानकारी दी कि राष्ट्रपति ट्रम्प ने 22 हजार से ज्यादा बार झूठ बोला है। भारत में झूठ के लिए कोई स्थान नहीं है।


सत्य के रास्ते से ही समाज व देश का कल्याण संभव है। इस समय देश में किसान दुःखी हैं। भाजपा सरकार ने नए कानून लाकर उसे परेशान करने का काम किया है। खेती पर संकट है। उसे बाजार की दया पर छोड़ दिया है, जो किसानों से दुश्मनी निभाने जैसा है।


अखिलेश यादव ने याद दिलाया कि आज के ही दिन 8 नवम्बर 2016 को देश में प्रधानमंत्री मोदी ने नोटबंदी की थी। नोटबंदी से लोगों के घरों में रखा पैसा बैंक में जमा हो गया।


लोग कंगाल हो गए और अमीर धन लूट कर विदेश भाग गए। देश आर्थिक संकट से जुझ रहा है। नोटबंदी से व्यापार चैपट हो गया, रोजगार छिन गए। नौजवानों के सपनों को तोड़ा जा रहा है। देश खुशहाली के रास्ते से पीछे चला गया है।


Post a Comment

0 Comments