Smartphone: सैमसंग ग्लैक्सी के एफ सीरीज के एफ-12 की लॉन्चिंग जल्द

प्रारब्ध बिजनेस डेस्क, लखनऊ


साउथ कोरिया की स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग की ओर से भारत में नए Galaxy F Series लॉन्च जल्द करने वाली की है। हालांकि कंपनी इस सीरीज का पहला डिवाइस Samsung Galaxy F41 फेस्टिव सेल से पहले लेकर आई है। Galaxy F12 स्मार्टफोन Samsung Galaxy M सीरीज का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है। इससे पहले कंपनी ने Samsung Galaxy F42 को Galaxy M31 के रीब्रांडेड वर्जन के तौर पर पेश किया था। हालांकि कंपनी की तरफ से अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy F12 की डिटेल जारी नही की गई है।


सैमसंग की तरफ से हाल ही में Galaxy F42 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग हुई थी। इस अब सीरीज का नया स्मार्टफोन Galaxy F12 जल्द लॉन्च होने जा रहा है। इस स्मार्टफोन को SM-F127G मॉडल नंबर के साथ Geekbench पर लिस्ट किया गया है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन को Galaxy F12 या फिर Galaxy F12s के नाम से पेश किया जा सकता है।


Geekbench पर किया गया लिस्ट


Galaxy F12 स्मार्टफोन Samsung Galaxy M सीरीज का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है। इससे पहले कंपनी ने Samsung Galaxy F42 को Galaxy M31 के रीब्रांडेड वर्जन के तौर पर पेश किया था। कंपनी ने अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy F12 की डिटेल जारी नहीं की गई है। Samsung के अन्य स्मार्टफोन Galaxy A02s को भी Geekbench पर SM-A025G मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया था।


इससे पहले Samsung Galaxy M02 को भी स्पॉट किया गया है। इस स्मार्टफोन में 3GB रैम, एंड्राइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ ऑक्टा-कोर Qualcomm प्रोसेसर हो सकता है। Galaxy A02s स्मार्टफोन को 3GB रैम और ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है।


Samsung Galaxy M31 स्पेसिफिकेशन्स


Samsung Galaxy M31 में पावर बैकअप के लिए 15W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000mAh की बैटरी दी गई है। इसमें 6.4 इंच का फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 x 2340 पिक्सल है। यह फोन Exynos 9611 octa-core चिपसेट पर काम करता है।


 Samsung Galaxy M31 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया ​गया है। इसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का वाइड एंगल कैमरा, 5MP का डेप्थ सेंसर और 5MP का मैक्रो लेंस मौजूद है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments