Samajwadi In Action : टॉयलट प्रकरण में सड़क पर सपाई, टाइल्स पर कालिख पोती

  • गोरखपुर के सपा जिलाध्यक्ष ने अपर महाप्रबंधक से मिलकर जताया एतराज

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, गोरखपुर



रेलवे अस्पताल के टॉयलट में लाल-हरे रंग की टाइल्स लगाने पर समाजवादी पार्टी की आपत्ति के बाद कार्यकर्ता सक्रिय हो गए हैं। गुरुवार दोपहर नाराज सपा कार्यकर्ता सडक़ पर उतर आए। सपाइयों ने रेलवे अस्पताल पहुंचकर टाइल्स पर कालिख पोती, वहीं पूर्वोत्तर रेलवे के अपर महाप्रबंधक (एजीएम) अमित कुमार अग्रवाल को पत्र देकर एतराज जताया। दोषी के खिलाफ 24 घंटे में कार्रवाई और टॉयलट पर लगी टाइल्स बदलने की मांग की। सपाइयों के आक्रोश को देखते हुए महाप्रबंधक कार्यालय से लेकर रेलवे चिकित्सालय में एहतियातन पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।


सपा जिलाध्यक्ष रामनगीना साहनी की अगुवाई में सपा कार्यकर्ता रेलवे एजीएम से मुलाकात के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को भी ज्ञापन सौंपेंगे।

बता दें कि पूर्वोत्तर रेलवे के मुख्यालय गोरखपुर स्थित ललित नारायण मिश्र, रेलवे चिकित्सालय के शौचालय में दीवारों पर लाल-हरी टाइल्स लगाए जाने को सपा ने सत्ताधीशों की दूषित मानसिकता का परिचायक बताया है। हालांकि रेलवे ने आरोपों काे सिर से खारिज कर दिया है। सपा के ट्वीट पर पूर्वोत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा कि टाइल्स को लगाने का उद्देश्य बेहतर साफ सफाई सुनिश्चित करना है। इसका किसी राजनीतिक दल से कोई संबंध नहीं है। आइये मिलकर स्वच्छ भारत मिशन में सहयोग करें।



Post a Comment

0 Comments