Murder Mystery : उम्र में 12 साल छोटी विनीता को फूटी आंख नहीं सुहाते थे अवधेश

उत्तर प्रदेश के बरेली का शिक्षक हत्याकांड


  • इंतहां नफरत इतनी थी पत्नी विनीता, हत्या के बाद शव पर मारी लातें

प्रारब्ध न्यूज डेस्क, लखनऊ



उत्तर प्रदेश के बरेली में सुपारी लेकर कॉलेज प्रवक्ता अवधेश की हत्या करने वाले हिस्ट्रीशीटर चीकू ने पुलिस की पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उसने बताया कि विनीता अपने पति से इस हद तक नफरत करती थी कि उनकी हत्या के बाद उसके सामने ही लाश को कई लातें मारीं। 


पुलिस की छानबीन के मुताबिक उम्र के बड़े अंतर और सीधे-सादे अवधेश के वैवाहिक जीवन में जहर घोल दिया था। अवधेश 43 साल तो विनीता उर्फ बिंदु 31 साल की ही थी। ब्यूटी पार्लर चलाने वाली विनीता बिंदास जिंदगी जीने की आदी थी। सरकारी नौकरी के चक्कर में 12 साल पहले विनीता ने अवधेश से शादी तो कर ली, लेकिन उसके विचार कभी नहीं मिले। 


मैनपुरी के वेबर में ब्याही विनीता की बहन ज्योति ने भी छह साल पहले अपने पति को छोड़कर मायके में रहना शुरू कर दिया था। अक्सर वह बहन के पास रहने बरेली भी आ जाती थी। तीन महीनों से वह लगातार बरेली में ही रह रही थी। इसके बाद अवधेश की दिक्कतें और बढ़ गई थीं।



अवधेश की मां अन्नपूर्णा का आरोप है कि दोनों बहनों का चालचलन अच्छा नहीं था। बेटे के कॉलेज जाते ही कुछ लोग घर आ जाते थे। पड़ोसियों के बताने के बाद सतर्क हुए बेटे ने कई बार घर में बाहरी लोगों को पकड़ा तो पत्नी और साली उस पर ही सवार हो गईं। 


अवधेश ने 20 दिन पहले ही उन्हें फोन पर लगातार खराब हो रहे हालात के बारे में बताया था, तब उन्होंने सोचा था कि दिवाली पर वह परिवार के साथ घर आएगा तो वह बहू से बात करेंगी पर इससे पहले ही उसने उसकी हत्या करा दी।


हत्यारोपी चीकू पर 14 केस 


हत्यारोपी शेर सिंह उर्फ चीकू से पुलिस ने फरिहा के पायल ज्वैलर्स की दुकान से चोरी किए जेवर बरामद किए हैं। उसने चार और पांच दिसंबर 2019 को चोरी की थी। चीकू थाना नारखी का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ हत्या, लूट और चोरी सहित गैंगस्टर, गुंडा एक्ट सहित करीब 14 मामले दर्ज हैं।  


Post a Comment

0 Comments