Big Breaking : भाई शो‍विक को देख रो पड़ी थीं रिया, खत्म करनी पड़ी पूछताछ


प्रारब्ध न्यूज डेस्क

थोड़ी देर में दोनों नॉर्मल हो गए। उनके इस इमोशनल कार्ड की वजह से भी कहीं न कहीं पूछताछ जल्द खत्म करनी पड़ी थी। आज फिर एक बार रिया का सामना अपने भाई से होने वाला है। रिया एनसीबी के दफ्तर सुबह साढ़े नौ बजे ही पहुंच गई थीं। 
  
आज की पूछताछ में रिया को शोविक के अलावा सुशांत के होम स्टाफ दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा के आमने-सामने बैठाकर सवाल पूछे जाएंगे। शोव‍िक, सैमुअल और दीपेश तीनों ही सुशांत केस के ड्रग्स एंगल में आरोपी हैं और इस वक्त एनसीबी की गिरफ्त में हैं।
  
कयास लगाए जा रहे हैं कि सोमवार को अगर वे एनसीबी के सवालों का सही से जवाब देने में असफल रहीं तो वे गिरफ्तार हो सकती है। गिरफ्तारी के लिए तीन सबसे जरूरी बातें-  पहला- रिया का कुबूलनामा, उन आरोपों पर जिनमें उनका नाम आया है। दूसरा- एनसीबी किसके साथ रिया से सवाल जवाब करेगी? और तीसरा क‍ि आख‍िर क्यों रिया और बाकी आरोपियों के साथ आमने-सामने बिठाकर रिया से पूछताछ की जाएगी। 
   
रिया का पहला सामना सैमुअल मिरांडा से होगा। सैमुअल का नाम ड्रग्स की लेनदेन में सामने आया था। उन्होंने एनसीबी को बताया था क‍ि उसने रिया और शोविक के जानने वाले ड्रग पैडलर के निर्देश पर ही एक निश्च‍ित मात्रा में ड्रग्स खरीदे थे। 

दूसरा शख्स जिसके साथ रिया की पूछताछ होगी वो है दीपेश सावंत। दीपेश, सुशांत के घर में हाउस बॉय के तौर पर काम करता था। दीपेश ने एनसीबी को बताया था क‍ि पांच-छह बार उसे दो ड्रग पैडलर्स से ड्रग मिला था और फिर वो ड्रग्स सुशांत के घर लेकर आया था।

तीसरा शख्स जिसके साथ रिया की पूछताछ की जाएगी, वह उनका भाई शोविक चक्रवर्ती है। शोव‍िक, ड्रग पैडलर्स जैद, बासित और कैजान को जानता था। रिया द्वारा ड्रग्स मांगे जाने पर शोव‍िक इनकी व्यवस्था करता था और ये बातें दोनों की चैट्स में भी है। मार्च में रिया और शोव‍िक के बीच हुई बात, उनके ख‍िलाफ सबसे अहम सबूत है।

Post a Comment

0 Comments