Big Breaking IPL 2020 : सुरेश रैना के साथ ऐसा क्या...

0

सुरेश रैना नहीं खेलेंगे आईपीएल, भारत वापस लौटे



अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद अब चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK)के दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) आईपीएल 2020 (IPL 2020) भी नहीं खेलेंगे। उनके व्यक्तिगत कारणों से आइपीएल नहीं खेल रहे हैं। सीएसके (CSK)ने ट्विटर पर इसकी जानकारी क्रिकेट प्रेमियों के साथ साझा की है।



सीएसके के ट्विटर हैंडल पर से ट्वीट के जरिए यह बताया है कि सुरेश रैना निजी कारणों की वजह से आईपीएल 2020 का हिस्सा नहीं रहेंगे। सीएसके की पूरी टीम इस मुश्किल समय में उनके और उनके परिवार के साथ है।


सोशल मीडिया पर जैसे ही रैना के बारे में ये खबर आई है फैन्स हैरान रह गए। हालांकि अभी सुरेश रैना ने दुबई में हो रहे के आईपीएल 2020 (IPL 2020)के टूर्नामेंट से बाहर होने का खुलासा नहीं की है।


आईपीएल (IPL)में सुरेश रैना टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं। इस बार आईपीएल यूएई में खेला जा रहा है। आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर से होने वाला है। टूर्नामेंट का फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा।


15 अगस्त को ही रैना ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था। रैना से पहले उसी दिन पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी सन्यास का ऐलान किया था। दोनों में बहुत ही अच्छी दोस्ती है।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top