Pushkar : पुष्कर में विदेशी महिला के साथ गंदी हरकत, सड़क पर चिल्लाते हुए दौड़ी

0
लूट की शिकार इजराइली युवती थालियां।




प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, पुष्कर 


विदेश से भारत घूमने आई महिला पर्यटक से राजस्थान के पुष्कर तीर्थ में महिला के साथ छीनाझपटी की खबर सामने आई है। दो बदमाश युवती का पर्स छीन कर भाग निकले। वैसे ही विदेशी महिला पर्यटक दोनों बदमाशों के पीछे दौड़ पड़ी। उन्‍हें पकड़ने के प्रयास में वह बीच सड़क में चिल्लाते हुए दौड़ती रही। बदमाश उसका पर्स लेकर भागने में सफल रहे। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई गई। पुलिस जांच कर रही है। 


पुष्कर में होने वाले होली उत्सव में बड़ी संख्‍या में विदेशी पर्यटक आते हैं। इसके साथ ही यहां पर इजराइल पर्यटकों का धार्मिक स्थल भी अलग से बना हुआ है, जहां बड़ी तादाद में इजराइयली पर्यटक आते हैं। इसी धार्मिक स्थल पर आई इजरायली युवती थालिया के साथ यह घटना हुई। इजरायल से आई थालिया जब धार्मिक स्थल से गुजर रही थी तो उसके साथ छीनाछपटी की घटना हुई है। बदमाशों ने जो पर्स छीना उसमें यूरो, डॉलर, दो हजार रुपये कैश, पासपोर्ट, एटीएम कार्ड और अन्‍य कई महत्‍वपूर्ण कागजात थे। 


धार्मिक स्थल के प्रबंधकों को इसकी सूचना दी गई और पर्यटक थाने में केस दर्ज कराया गया है। सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है। बता दें कि पुष्कर में इजरायली पर्यटकों का जो धार्मिक स्थल है, जिसे बेदखबाद के नाम से जाना जाता है। हर साल यहां पर बड़ी संख्या में इजरायली आते हैं। इस धार्मिक स्थल का इजराइल के लोगों में खासा महत्व है।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top