Delhi Government: ईडी के घेरे में आईं अब दिल्‍ली सरकार की मंत्री आतिशी मार्लेना

0
दिल्ली सरकार की मंत्री अतिशी।




प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, नई दिल्‍ली


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी ने गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ के लिए छह दिन की कस्टडी रिमांड पर लिया है। उनकी गिरफ्तार के बाद भी दिल्ली सरकार की मुश्किलें कम नहीं हो रहीं हैं। अब अरविंद केजरीवाल सरकार की मंत्री आतिशी मार्लेना ईडी के घेरे में आ गई हैं। ईडी उन्‍हें पूछताछ के लिए जल्द बुला सकती है।




ईडी अब यह जांच करेगी कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उनकी हिरासत से आतिशी मार्लेना को आदेश कैसे दिया। आतिशी से केजरीवाल के कथित ‘ऑर्डर’ के स्रोत और इसे उनके पास कौन लेकर लाया, इस बारे में भी पूछताछ की जाएगी।




ईडी ने कहा कि हिरासत में लिए गए लोगों के लिए किसी भी स्टेशनरी की अनुमति नहीं है। ईडी इस मामले में सीसीटीवी फुटेज की भी जांचेगी।



बताते चलें कि 24 मार्च को ईडी की हिरासत से अरविंद केजरीवाल ने एक आदेश जारी किया था। ईडी की हिरासत से केजरीवाल ने अपने आदेश में पानी और सीवेज के मुद्दों का जल्द से जल्द समाधान करने को कहा था।


उधर, आप नेता और दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हैं। अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री थे, हैं और रहेंगे। यह बिल्कुल स्पष्ट है कि वे ही मुख्यमंत्री रहेंगे, चाहे सरकार जेल के अंदर से चले या जेल के बाहर से, जनता को समर्पित रहेगी।



Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top