Breaking News : तीन सौ फुट गहरी खाई में गिरी SUV, 10 लोगों की मौत

0

हादसे के बाद राहत बचाव कार्य में जुटे जवान।



एजेंसी, जम्मू


खराब मौसम के चलते श्रीनगर से जम्मू की ओर आ रही एसयूवी गुरुवार देर रात लगभग 1.15 बजे जम्मू के रामबन जिले के बैटरी चश्मा इलाके में सड़क से फिसलकर 300 फुट गहरी खाई में गिर गई। इस हृदयविदारक हादसे में एसयूवी में सवार 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। भीषण बारिश में सड़क से फिसलकर एसयूवी गहरी खाई में जा गिरी। हादसे की सूचना मिलने के बाद राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है, हालांकि भीषण बारिश के चलते दिक्कत आ रही है।



अधिकारियों ने बताया कि हादसे में दस लोगों की मौत हुई है। भारी बारिश के बीच 10 यात्रियों के शव देखे गए हैं। उन्होंने बताया कि मृतकों में कार चालक जम्मू के अंब घरोटा के 47 वर्षीय बलवान सिंह और बिहार के पश्चिमी चंपारण के विपीन मुखिया भैरगंग शामिल हैं। पुलिस और राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल के जवान मौके पर हैं। 



स्थानीय प्रशासन को जैसे ही घटना की जानकारी मिली, पुलिस, स्टेट डिजास्टर रिस्पांस फोर्स (एसडीआरएफ) और रामबन से सिविल क्विक रिस्पांस टीम (क्यूआरटी) मौके पर पहुंच गई। टीम ने खाई में उतरकर बचाव अभियान शुरू कर दिया और शवों को बाहर निकाला।



जानकारी के मुताबिक रेस्क्यू ऑपरेशन की शुरुआत शुक्रवार सुबह-सुबह ही कर दी गई थी। समाचार लिखे जाने तक 10 लोगों के शव मिलने की सूचना है। हालांकि, इलाके में मौजूद गहरी खाइयों, अंधेरे और लगातार हो रही बारिश की वजह से बचाव कार्य में व्यवधान उत्पन्न हो रहा है। 



इसके चलते बीच में कुछ देर के लिए राहत-बचाव कार्य रोकना पड़ा। इलाके में हो रही भारी बारिश बचाव कार्य में सबसे ज्यादा मुसीबत बनी हुई है, जिसकी वजह से बचाव कर्मियों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। 

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top