Arvind Kejriwal : जेल में बंद अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता राजनीति में लेंगी इंट्री! कल्पना सोरेन ने भी एक्स पर की पोस्ट

0


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, नई दिल्ली



राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से बड़ी सूचना आ रही है। जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल राजनीति में इंट्री लेंगी।



शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन की फोन पर बातचीत हुई। इसे लेकर कल्पना सोरेन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर कहा कि अरविंद केजरीवाल की धर्म पत्नी सुनीता केजरीवाल से बात कर उन्हें साहस देने का प्रयास किया है। एक साथी के रूप में मैं उनकी परेशानियों को अच्छी तरह से समझ सकती हूं।



लोकप्रिय निर्वाचित मुख्यमंत्रियों की गैरकानूनी ढंग से गिरफ्तारी और वह भी तब जब देश में आम चुनाव की तारीखों की घोषणा हो चुकी हो, एक लोकतांत्रिक देश के लिए यह सामान्य घटना नहीं है। कल्पना ने आगे कहा कि संकट की इस घड़ी में हेमन्त सोरेन के नेतृत्व में पूरा झारखंड अरविंद केजरीवाल के साथ खड़ा है। आखिरी में उन्होंने लिखा कि इंडिया झुकेगा नहीं।



केजरीवाल को शुक्रवार को दिल्ली की एक अदालत ने 28 मार्च तक प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी की हिरासत में भेज दिया है। ईडी ने कहा , सीधे तौर पर कुछ व्यक्तियों को लाभ पहुंचाने के लिए एक्साइज पॉलिसी तैयार करने की साजिश में वो शामिल थे और बदले में शराब व्यवसायियों से रिश्वत मांगने में भी वो शामिल थे, जिसके लिए व्यापारियों को लाभ दिया गया।



इसके पहले पूर्व सीएम हेमंत सोरेन के साथ जमीन और अ‌वैध खनन के मामलों के कारण भी ईडी ने कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया था। जिसके कुछ दिनों बाद उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया था।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top