UP Assembly Election : कांग्रेस और सपा को वोट देना महापाप

प्रारब्ध न्यूज़ ब्यूरो, मुरादाबाद


भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)
के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव ने मुरादाबाद के बिलारी में अपने प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम में कहा कि भाजपा अनुशासन ही सुशासन का नाम है। वर्ष 1984 में भाजपा को मात्र 2 सीटें मिली थी, तब कांग्रेस पार्टी हम दो हमारे दो कहकर चिढ़ाया करते थे, परंतु आज स्थित पूरी तरह से उलट गई है। आज भाजपा, सभी वर्गों के सहयोग से एक वटवृक्ष का रूप ले चुकी है। यह चुनाव राष्ट्रवाद का है। कांग्रेस और सपा को वोट देना महापाप है।


उन्होंने बिलारी के मतदाताओं से कहा की सबसे पहले मतदान करना है और यहां मौजूद जनसमूह अगर यह संकल्प ले कि यह मेरा अपना चुनाव है, तो हर हाल में जीतना निश्चित है, और बिलारी में भाजपा की शानदार जीत होगी, जिससे योगी जी को ताकत मिलेगी।



श्री राम मंदिर निर्माण, धारा 370 को हटाना, तीन तलाक के विरुद्ध कानून  गरीबों के आवास, कोविड-19 निशुल्क खाद्यान्न, चौड़ी सड़कों का निर्माण कराने के साथ मेरठ के कबाड़ी बाजार में वाहनों को काटने का सिंडीकेट खत्म  कराया। कांग्रेस ने स्वयं स्वीकार किया था कि लाभार्थी को एक रुपए भेजने पर 15 पैसा ही मिल पाता है। भाजपा सरकार ने ऐसा कर दिखाया है कि किसान सम्मान निधि का पूरा ₹6000 किसान के खाते में पहुंच रहा है और कोई बिचौलिया नहीं है। अपराधी भूमिगत हो गए हैं। अब की सरकार बनने पर दिखाई भी नहीं देंगे।


उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के तप से ही मोदी और योगी जैसे नेता मिले हैं, उन्हें हमें खोना नहीं है। यह चुनाव जातिवाद, क्षेत्रवाद, व्यक्तिवाद और गोत्रवाद का नहीं है, बल्कि राष्ट्रवाद का है। भाजपा सरकार गरीबों की सेवा और सम्मान के लिए है, ठेकेदार बनाने के लिए नहीं है।


उन्होंने अपने भाषण में सपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि उस समय करंट बिजली के तारों में नहीं बल्कि बिल में आता था जबकि भाजपा सरकार में हाथ के पंखे झलने की जरूरत ही नहीं पड़ती है। भाजपा सरकार, सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास की अवधारणा को लेकर चल रही है।


उन्होंने कहा सब लोग मिलकर बिलारी में भाजपा के कमल को खिला दें। इसके बाद नगर में घर-घर और दुकानों पर जाकर भाजपा के लिए जनसंपर्क किया।

Post a Comment

0 Comments