UP Assembly Election : जौनपुर के मड़ियाहूं में बोलीं डिंपल यादव- गर्मी निकालने वालों को भेज देना चाहिए कोल्ड स्टोरेज

0




प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, जौनपुर 


समाजवादी पार्टी (सपा) मुखिया अखिलेश यादव की पत्नी और पूर्व सांसद डिंपल यादव ने चुनावी सभा में कहा कि गर्मी निकालने वालों का अब पता नहीं चल रहा है। उन्हें पता चलना चाहिए कि अब मौसम बदल गया है और वह गायब हो गए हैं। अब उनको कोल्ड स्टोरेज भेज देना चाहिए। अब योगी व उनके सांड़ों का उत्तर प्रदेश में अत्याचार नहीं चलेगा। आप लोग भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए सात मार्च को भारी संख्या में सपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान कर विजयी बनाएं। पूर्व सांसद डिंपल यादव शनिवार दोपहर दो बजे मड़ियाहूं विधानसभा क्षेत्र के स्वामी विवेकानंद इंटर कालेज के मैदान में सपा प्रत्याशी सुषमा पटेल के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहीं थीं।



उन्होंने कहा कि पांच साल में न बेरोजगारों को नौकरी मिली न ही किसानों को सुविधा दी गई। हर तरह से बेरोजगार व किसान छले गए हैं। हमारी सरकार बनने पर महिलाओं को 33 फीसद आरक्षण देने के साथ ही युवाओं को नौकरी देंगे। कर्मचारियों को पेंशन का लाभ दिया जाएगा। साथ ही कन्या विद्या धन ₹36000 सालाना दिया जाएगा। 



उन्होंने भाजपा सरकार को जनविरोधी बताते हुए सपा सरकार की योजनाओं को बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में जो भी कार्य पूरा करके उसके फीते काटे जा रहे हैं सभी कार्य सपा सरकार में पास किए गए थे। इनके पास आपकी कोई उपलब्धि नहीं है इनके पास उपलब्धि है तो समाज को तोड़ने की और बांटने की। इसलिए आप सभी से आग्रह है इस बार इनके बहकावे में भूलकर भी ना आएं।



राज्यसभा सदस्य जया बच्चन ने कहा कि मैं प्रदेश की बहू हूं। इस मंच पर आज तीन-तीन बहुएं मौजूद हैं। अगर आप इनका सम्मान कर रहे हैं और भाभी के नाम से डिंपल व सुषमा को संबोधित कर रहे हैं तो मैं भी भाभी ही हूं। आज मंच पर तीन-तीन भाभियां मौजूद हैं। यह तीनों भाभियां अपने देवरों से मांग करती हैं कि भाजपा की सरकार को प्रदेश से उखाड़ फेंकने के लिए एकजुटता के साथ आगे आकर सात मार्च को भारी संख्या में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करें। सपा की सरकार बनवाने में पूरा सहयोग करें।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top