UP Assembly Election : प्रतापगढ़ में बोलीं अनुप्रिया पटेल- चार चरण में भाजपा-अपना दल के पक्ष में दबे बटन

0


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, प्रतापगढ़



अपना दल की अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि चार चरण के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), अपना दल तथा निषाद पार्टी के पक्ष में बटन दबाया गया है। इस बार के उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में तमाम राजनीतिक पार्टियों का सूपड़ा साफ हो जाएगा। बुधवार को केंद्रीय मंत्री प्रतापगढ़ के रानीगंज के बभनमई में भाजपा प्रत्याशी धीरज ओझा के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रही थीं।




अपना दल की अध्यक्ष अनुप्रिया ने कहा कि अपना दल ने जिसे दो बार विधायक बनाया, प्रदेश अध्यक्ष बनाया, उसने कार्यकर्ताओं का मनोबल गिराते हुए पार्टी के विरोध में कार्य किया। अब वह यहां से समाजवादी पार्टी (सपा) की साइकिल पर चढ़कर चुनाव लड़ रहा है। उसे सबक सिखाने का समय आ गया है। अनुप्रिया पटेल ने कहा कि 27 तारीख को भूल जाना कि धीरज चुनाव लड़ रहे हैं बल्कि यह याद रखना कि यहां से अपना दल की अनुप्रिया पटेल चुनाव लड़ रही हैं।




समाजवादी पार्टी के डा. आरके वर्मा का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि उसे यह संदेश देना कि अपना दल ताज पहनाना जानता है तो उसे धूल चटाना भी जानता है। केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि उनके पिता डॉ. सोनेलाल पटेल का प्रतापगढ़ से गहरा नाता रहा है। यहां के कई कार्यकर्ताओं ने उनके कंधे से कंधा मिलाकर कार्य किया है।



उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री रहते हुए प्रदेश में सात मेडिकल कॉलेज की स्थापना कराई। प्रतापगढ़ के मेडिकल कॉलेज का नाम डॉ. सोनेलाल पटेल के नाम पर रखने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की है। जब उन्हें बताया कि प्रतापगढ़ से ही अपना दल का पहला विधायक चुना गया था और उनके पिता का यहां बहुत बड़ा योगदान रहा है। इस पर उन्होंने सहर्ष प्रतापगढ़ के मेडिकल कॉलेज को डॉक्टर सोनेलाल पटेल के नाम पर कर दिया।




उन्होंने मेडिकल कालेज का नामकरण उनके पिता के नाम पर किए जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद भी दिया। भाजपा प्रत्याशी धीरज ओझा के बारे में कहा कि सरकारी खजाने से पैसा लाकर उन्होंने रानीगंज का विकास कराया है। एक बार इन्हें पुनः विधायक बनाइए। कार्यक्रम में सांसद संगम लाल गुप्ता, भाजपा जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्रा, अपना दल जिलाध्यक्ष बृजेश पटेल आदि मौजूद रहे। 

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top