UP Assembly Election : जब भाजपा विधायक कुर्सी पर खड़े होकर कान पकड़ के करने लगे उठक-बैठक

0

भाजपा विधायक भूपेश चौबे अपने पांच साल में हुई गलतियों के लिए जनता से माफी माफी




प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, सोनभद्र


उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में जनता की अदालत में प्रत्याशी अपने-अपने कार्य गिना रहे हैं। वहीं, कई अपनी गलतियों के लिए माफी भी मांगने से गुरेज नहीं कर रहे हैं। इसी कड़ी में सोनभद्र (Sonbhadra)के रॉबर्ट्सगंज (Robertsganj) सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वर्तमान विधायक और भाजपा प्रत्याशी भूपेश चौबे चुनावी जनसभा के दौरान कुर्सी पर खड़े होकर जनता से माफी मांगने लगे। उन्होंने कुर्सी पर खड़े होकर अपने कान पकड़ लिए उठक-बैठक शुरू कर दिया। इस दौरान उन्होंने 3 बार उठक-बैठक भी लगाई। उनके बगल की कुर्सी पर बैठे एक नेता ने उन्हें ऐसा करने से रोक लिया।





भाजपा विधायक भूपेश चौबे अपने पांच साल में हुई गलतियों के लिए जनता से माफी मांगने लगे। इस विधानसभा क्षेत्र में अंतिम चरण में 7 मार्च को मतदान होना है। उन्होंने कहा कि आप सभी देवतुल्य जनता और कार्यकर्ता हैं, जिनका मुझे फिर से आशीर्वाद चाहिए।





देवतुल्य कार्यकर्ताओं का आशीर्वाद चाहिए


भाजपा प्रत्याशी भूपेश चौबे ने कहा कि जिस तरह से वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में आप सभी देवतुल्य कार्यकर्ताओं ने अपना आशीर्वाद प्रदान दिया था। उसी तरह इस बार भी आपका आशीर्वाद चाहिए। ताकि राबर्ट्सगंज विधानसभा क्षेत्र से एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी का कमल खिल सके।



कहा- लड़ाई ओवैसी और कांग्रेस से 


जनसभा के दौरान भूपेश चौबे अकेले नहीं थे। उनके साथ कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर झारखंड के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और विधायक भानु प्रताप शाही भी मौजूद रहे। भानु प्रताप ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगते हुए कहा कि उनकी लड़ाई ओवैसी जैसे लोगों और कांग्रेस से है, न कि सपा और बसपा से। विपक्ष पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि तीन चरणों के चुनाव में सपा-बसपा हाफ हो गईं हैं। सातवें चरण में यहां से पूरी तरह साफ हो जाएगी।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top