University of Allahabad : आनलाइन परीक्षा की मांग को लेकर छात्रों ने घेरा परीक्षा नियंत्रक का दफ्तर

0

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में रजिस्ट्रार कार्यालय का घेराव करते छात्र-छात्राएं।


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, प्रयागराज



University of Allahabad इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय में आनलाइन परीक्षा की मांग को लेकर सोमवार को हजारों की संख्या में पहुंच कर छात्र-छात्राओं ने परीक्षा नियंत्रक कार्यालय का घेराव कर दिया। भारी संख्या में छात्र-छात्राओं को देखते हुए विश्वविद्यालय प्रशासन ने पुलिस को सूचना दे दी। परिसर में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया। छात्रों को पुलिस समझाने का प्रयास कर रही है लेकिन छात्र अपनी मांग पर अड़े हैं।



छात्रों का कहना है इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रशासन के अधिकारी आकर उनकी मांग मानें। इस पर चीफ प्राक्टर प्रोफेसर हर्ष कुमार और सुरक्षाधिकारी अजय सिंह भी प्राक्टोरियल बोर्ड के सदस्य डा. संतोष सिंह, डा. विनम्र सेन सिंह, डा. शशिकांत शुक्ल छात्र-छात्राओं को समझने के लिए वहां पहुंच गए हैं। उसके बाद छात्रों से वार्ता करने के लिए परीक्षा नियंत्रक प्रो. रमेन्द्र कुमार सिंह भी पहुंचे। 



छात्रों की तरफ से परीक्षा नियंत्रक को ज्ञापन दिया गया। इस पर उन्होंने कहा कि यह ज्ञापन अब परीक्षा समिति में रखा जाएगा। दो दिन बाद इस पर फैसला लिया जाएगा। वैसे अभी छात्र अड़े हैं कि दो घंटे में फैसला उनके पक्ष में आना चाहिए। आफलाइन परीक्षा के विरोध में परीक्षा नियंत्रक कार्यालय पर जुटे छात्र-छात्राओं वहीं जमीन पर बैठ गए हैं।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top