Big News : पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू की सड़क हादसे में मौत, लाल किले पर धार्मिक झंडा फहराने के थे आरोपी

0

अपनी एनआरआई दोस्त के साथ दीप सिद्धू। फाइल फोटो



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, दिल्ली



पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू की मंगलवार रात सड़क हादसे में मौत हो गई। जिस समय यह हादसा हुआ उनके साथ महिला दोस्त रीना राय भी थी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और वो खतरे से बाहर हैं। यह हादसा उस समय हुआ जब दीप सिद्धू अपनी मंगेतर के साथ स्कॉर्पियो से दिल्ली से पंजाब जा रहे थे।वह किसान आंदोलन के दौरान दिल्ली के लालकिले पर धार्मिक झंडा फहराने के आरोपी भी थे।

हादसे में क्षतिग्रस्त स्कार्पियो।



कुंडली थानाक्षेत्र के अंतर्गत ये हादसा रात 9.30 बजे हुआ। दीप सिद्धू अपनी कार खुद चला रहे थे। वह KMP एक्सप्रेस के जरिए दिल्ली से बठिंजा जा रहे थे। इसी दौरान खरखौदा के पास उनकी स्कॉर्पियो कार एक ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।


टोल प्लाजा से गुजरती स्कार्पियो में बैठे दीप व उनकी दोस्त।


हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची फिर दीप सिद्धू उनकी महिला दोस्त को गाड़ी से निकालकर तुरंत ही खरखौदा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में भर्ती कराया। जहां दीप सिद्धू को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

दीप सिद्धू की फाइल फोटो।



दीप सिद्धू की NRI दोस्त ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि जब हादसा हुआ, तब उनकी आंख लग गई थी। बता दें कि हादसा इतना जबर्दस्त था कि दीप सिद्धू की गाड़ी करीब 20 से 30 मीटर तक घिसटती हुई चली गई। इससे स्कॉर्पियो का अगला हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया।



पुलिस के मुताबिक हादसे के समय 22 टायर ट्रक रोड साइड पर खड़ा नहीं था, बल्कि केएमपी पर दौड़ रहा था। पीछे से तेज रफ्तार से आ रही स्कॉर्पियो 22 टायर ट्रॉले में जा घुसी। ट्रक ड्राइवर हादसे के बाद मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश की जा रही है।



पुलिस का कहना है कि उन्हें अस्पताल से इस हादसे की जानकारी मिली थी। यहां कोई एक्सीडेंट हुआ है, दीप सिद्धू का जिस गाड़ी से एक्सिडेंट हुआ, वो राजस्थान की है।



दीप सिद्धू तीन कृषि कानूनों के विरोध में किसान आंदोलन के दौरान चर्चा में आए थे। लाल किले पर धार्मिक झंडा फहराने और हिंसा को लेकर भी उन्हें आरोपी बनाया गया था। इस मामले में दीप सिद्धू की गिरफ्तारी भी हुई थी।



दीप सिद्धू का जन्म पंजाब के मुक्तसर जिले में हुआ था। उनके करियर की शुरुआत मॉडलिंग से हुई थी। दीप सिद्धू ने लॉ की पढ़ाई की थी। वो पंजाब चुनाव में दीप सिद्धू अमरगढ़ से शिरोमणि अकाली दल अमृतसर के प्रधान सिमरनजीत सिंह मान का भी प्रचार कर रहे थे।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top