UP Assembly Election : बीएसपी की नई सूची जारी, 53 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान

बसपा प्रमुख मायावती।

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, लखनऊ


उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए सभी राजनैतिक दल धीरे-धीरे अपने-अपने पत्ते खोलने लगे हैं। रोजाना प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर रहे हैं। इस कड़ी में गुरुवार को बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) ने अपने प्रत्याशियों की नई लिस्ट जारी की है। बीएसपी (BSP)ने 53 प्रत्याशियों की नई लिस्ट जारी की है।


नई सूची में इन्हें मिला टिकट


हाथरस से संजीव कुमार काका, सादाबाद से डॉ. अविन शर्मा, सिकंदराराऊ से अवधेश सिंह, टूंडला से अमर सिंह जाटव, जसराना से सूर्य प्रताप सिंह, फिरोजाबाद से बब्लू राठौर, शिकोहाबाद से अनिय यादव, सिरसागंज से राघवेंद्र सिंह, कासगंज से प्रभु दयाल सिंह, अमापुर से सुभाष चंद्र शाक्य, पटियाली से नीरज मिश्रा, अलीगंज से सऊद अली खां, एटा से अजय सिंह यादव, मरहरा से योगेश कुमार शाक्य, जलेसर से आकाश जाटव, मैनपुरी से गौरव नंद सविता, भोगांव से अशोक चौहान, किशनी से प्रभुदयाल जाटव, कायमगंज से दुर्गा प्रसाद, फर्रुखाबाद से विजय कटियार, छिबरामऊ से वहिदा बानो जूही, तिर्वा से अजय वर्मा, कन्नौज से समरजीत सिंह दोहरे,जसवंत नगर से ब्रजेंद्र प्रताप सिंह, इटावा से कुलदीप गुप्ता, भरथना से कमलेश अंबेडकर, दिबियापुर से अरुण दुबे, औरैया से रवि शास्त्री दुबे, रसूलाबाद से सीमा संखवार, अकबरपुर रनिया से विनोद पाल, सिकंदरा से लालजी शुक्ला, माधौगढ़ से शीतल कुशवाहा, कालपी से श्याम पाल, उरई से सतेंद्र प्रताप अहिरवार, बबीना से दशरथ सिंह राजपूत, झांसी नगर से कैलाश साहू, मऊरानीपुर से रोहित रतन अहिरवार, गरौठा से वीरसिंह गुर्जर, ललितपुर से चंद्रभूषण सिंह बुंदेला, महरौनी से किरन, हमीरपुर से रामफूल सिंह निषाद, राठ प्रसन्न भूषण अहरिवार, महोबा से संजय कुमार साहू।


करहल से अखिलेश के खिलाफ कुलदीप



मैनपुरी की करहल विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ बीएसपी ने कुलदीप नारायन को टिकट दिया है। वह चुनावी मैदान में अखिलेश यादव को चुनौती देंगे।


कानपुर जिले की इन सीटों से मिला टिकट


कानपुर जिले की सात विधानसभा क्षेत्र के लिए नाम फाइनल कर दिए हैं। उसमें बिल्हौर से मधु सिंह गौतम, बिठूर से रमेश सिंह यादव, कल्याणपुर से अरुण मिश्रा, गोविंदनगर से अशोक कुमार कालिया, सीसामऊ से रजनीश तिवारी, किदवईनगर से मोहन मिश्रा, कानपुर कैंट से मो. सफी खान, महराजपुर से सुरेंद्र पाल सिंह चौहान एवं घाटमपुर से प्रशांत अहिरवार।


यहां क्लिक कर देखें बीएसपी की सूची 








Post a Comment

0 Comments