RLD : जयंत चौधरी जिंदाबाद के नारे लगाने पर छह पुलिसकर्मियों को नोटिस

0



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, रामपुर


जेल की सुरक्षा में तैनात पुुलिसकर्मियों द्वारा सड़क पर नाचने और राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी जिंदाबाद के नारे लगाने का वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में छह पुलिसकर्मी नारे लगाते नजर आ रहे हैं। इस मामले में जेल प्रशासन द्वारा छह पुलिसकर्मियों को नोटिस जारी कर जवाब तलब किया है। वायरल वीडियो 26 जनवरी का बताया जा रहा है।


जेल में गणतंत्र दिवस पर जेल अफसरों समेत पुलिसकर्मियों को भी सम्मानित किया गया था। सम्मानित होने वालों में जेल की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी संदीप भी शामिल था। कार्यक्रम खत्म होने के बाद संदीप और उसके साथी जेल के बाहर सड़क पर सम्मान मिलने की खुशी में नाचने लगे। पहले वे देशभक्ति के गीत पर थिरकते रहे। बाद में वंदेमातरम और इंकलाब जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। आखिर में पुलिसकर्मियों ने जयंत चौधरी जिंदाबाद का भी नारा लगा दिया।



पुलिसकर्मियों का नारेबाजी करते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में दिखाई दे रहे पुलिसकर्मी मुजफ्फरनगर के बताए जा रहे हैं। पहले यह वीडियो मेरठ या मुजफ्फरनगर के होने की चर्चा रही। बाद में पता चला कि यह रामपुर जिला कारागार के बाहर सड़क का है। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने इस मामले में जेल प्रशासन को कार्रवाई के निर्देश दिए। 



जेल अधीक्षक प्रशांत मौर्य ने बताया कि वीडियो गणतंत्र दिवस के मौके का है। राजनीतिक नारेबाजी करने के संबंध में छह पुलिसकर्मियों को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है। इसके अलावा पूरे मामले की रिपोर्ट आइजी कारागार लखनऊ को भी भेजेंगे।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top