Prayagraj News Update : प्रयागराज में वैक्सीनेशन को लेकर किशोरों में उत्साह, सुबह से लाइन में खड़े

तेज बहादुर सप्रू अस्पताल में वैक्सीनेशन के लिए लगी किशोरों की लाइन।


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, प्रयागराज


प्रयागराज में सोमवार को सुबह से किशोर किशोरियों को कोरोना रोधी वैक्सीन लगवाने की शुरुआत हुई। कोविड वैक्सीनेशन के लिए मानो सुबह से ही 15 से 18 साल की उम्र के लड़के लड़कियां उत्साह पूर्वक कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने के लिए उतर आए। शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में बनाए गए कोविड वैक्सीनेशन सेंटर में लंबी लाइन लगी रही। 

तेज बहादुर सप्रू अस्पताल में वैक्सीनेशन टीका के लिए लगी किशोरों की लाइन।


शहर के तेज बहादुर सप्रू अस्पताल में कोरोनारोधी वैक्सीन लगवाने के लिए लगी किशोर-किशोरियों की लाइन लगी रही। 15-18 उम्र वर्ग के किशोर किशोरियों में वैक्सीनेशन के लिए गजब का उत्साह देखने को मिला। बच्चे अपने पापा और मम्मी के साथ वैक्सीनेशन सेंटर आए थे। 


जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए सोमवार से किशोरों का वैक्सीनेशन शुभारंभ किया गया है। जिले के विभिन्न वैक्सीनेशन सेंटरों पर कोरोना रोधी वैक्सीन लगवाने के लिए लड़के-लड़कियों में गजब की आतुरता दिखने को मिली।


स्वास्थ्य विभाग ने सोमवार को  6000 लाभार्थियों को वैक्सीन लगवाने का लक्ष्य रखा है। शासन के निर्देश पर प्रत्येक केंद्र पर 200 किशोरों के वैक्सीनेशन की योजना है। उसमें से 100 आनलाइन पंजीकरण कराने पर और 100का सेंटर पर पंजीकरण करके वैक्सीनेशन कराया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments