Cricket Sports News from Kanpur : न्यूजीलैंड और बीसीसीआइ के दल ने देखी ग्रीनपार्क व होटल की सुरक्षा

  • बीसीसीआइ टीम के साथ न्यूजीलैंड के माइक, एड्यू ने किया निरीक्षण
  • सुरक्षा दल ने की स्टेडियम से होटल और मार्ग की वीडियोग्राफी

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर

ग्रीनपार्क स्टेडियम में 25 नवंबर से होने वाले भारत बनाम न्यूजीलैंड टेस्ट मैच की तैयारियों व सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता करने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) के साथ न्यूजीलैंंड क्रिकेट बोर्ड के सुरक्षा अधिकारियों ने ग्रीनपार्क स्टेडियम का निरीक्षण किया। स्टेडियम से होटल और मार्ग की वीडियोग्राफी करा के मैच के दौरान होने वाली सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों से हासिल की।वहीं, आफिशियल निरीक्षण में सुरक्षा दल ने खिलाड़ियों की सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम का बारीकी से जायजा लिया। जरूरी इंतजाम करने के सुझाव भी दिए।


मंगलवार एयरपोर्ट से सीधे ग्रीनपार्क स्टेडियम पहुंचे बीसीसीआई और न्यूजीलैंड के सुरक्षा दल ने आगामी टेस्ट मैच के लिए जरूरी सभी पहलुओं पर यूपीसीए के पदाधिकारियों से विचार-विमर्श किया।


स्टेडियम, होटल व मार्ग के निरीक्षण में न्यूजीलैंड के कोविड मेडिकल आफिसर माइक सैंडल और टीम मैनेजर एड्यू लव के साथ बीसीसीआई के सिक्योरिटी आफिसर वीर सिंह, आर वेंकटेश तथा बी लोकेश ने बारीकी से स्टेडियम, न्यू प्लेयर पवेलियन, होटल, मार्ग का निरीक्षण कर वीडियोग्राफी की। 


उन्होंने खिलाड़ियों के बैठने की व्यवस्था, होटल में रुकने तथा मैच के दौरान खिलाड़ियों के आसपास रहने वालों की जानकारी हासिल की। इसके बाद सुरक्षा दल के साथ उन्होंने मीडिया सेंटर, कमेंट्री बाक्स का भी निरीक्षण किया। जिसकी रिपोर्ट वे जल्द ही न्यूजीलैंड और बीसीसीआइ को सौपेंगे। 

बायो-बबल घेरा व कड़े पुलिस पहरे की योजना

बीसीसीआई और न्यूजीलैंड के दल ने मैच के दौरान खिलाड़ियों को दिए जाने वाले बायो-बबल घेरे व कड़े पुलिस पहरे को लेकर एसोसिएशन के निदेशक रियासत अली, मुख्य कार्यकारी अधिकारी दीपक शर्मा व ललित खन्ना से बातचीत की। इस दौरान संबंधित थाने का पुलिस बल भी स्टेडियम में तैनात रहा।

Post a Comment

0 Comments