Minister of UP Brijesh Pathak is in Sitapur : सीतापुर के बूथ स्तरीय सम्मेलन में कानून मंत्री बृजेश पाठक बोले, योगी-मोदी ने बनाया भयमुक्त वातावरण

0

सीतापुर के बूथ स्तरीय सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे कानून मंत्री बृजेश पाठक का भव्य स्वागत 



अरुण कुमार 'टीटू', लखनऊ


प्रदेश के कानून मंत्री बृजेश पाठक ने गुरुवार को सीतापुर के बूथ स्तरीय सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे। जहाँ पर कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। सीतापुर की विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए श्री पाठक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सानिध्य में देश और प्रदेश की जनता भयमुक्त होकर कर जीवन यापन कर रही है। पहले की सरकारों में यही जनता भय में जीवन यापन करने पर मजबूर रहती थी।  सपा के कार्यकाल में उनके विधायक और मंत्री शहर के किसी भी खाली पड़े भूखंड पर सपा का झंडा लगाकर कब्जा कर लेते थे।




उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों में चाहे वह जिले का कप्तान हो, चाहे थाने का दरोगा।  जिला प्रशासन में उप जिलाधिकारी हो या जिले का जिला अधिकारी सभी को धमकाने का कार्य किया जाता था। जब से भाजपा की सरकार प्रदेश और देश में आई है, तब से माफिया और गुंडे जान बचाकर भागने लगे हैं। जो जेल में है वह कहते हैं हमें बेल नहीं चाहिए और जो प्रदेश के किसी भी कोने में छिपकर बैठे हैं वह या तो प्रदेश छोड़ कर भाग गए हैं या फिर शांत होकर घर में दुबके हुए हैं।




श्री पाठक ने कहा कि पूरे कोविड-19 में जहां देश और प्रदेश में हाहाकार मचा हुआ था, तब हमारे नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े थे। चाहे किसी को एडमिट कराना हो चाहे किसी को ऑक्सीजन की दिक्कत हो चाहे किसी को भोजन की दिक्कत हो चाहे किसी को एंबुलेंस की दिक्कत हो सभी को यह सुविधाएं मुहैया कराई जाती थीं।  हमारे मुख्यमंत्री सुबह और शाम दोनों टाइम अधिकारियों से बैठक कर प्रदेश की सम्मानित जनता का हाल पूछते थे। कहते थे कि हमारी जनता को किसी तरह की समस्या ना होने पाए। उन्हें सभी आवश्यक सामग्री समय पर उपलब्ध कराई जाय।


उन्होंने कहा कि जिस तरह जम्मू-कश्मीर के अंदर अनुच्छेद 370 को हटाने का कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में हुआ है। वह अपने आप में बहुत बड़ी उपलब्धि है, क्योंकि अभी तक वहां पर दूसरा झंडा फहराया जाता था। हमारे जवानों को पत्थरों से चोटिल किया जाता था आज वहां के हालात यह है कि वहां पर तिरंगा फहराया जाता है और समस्त जम्मू कश्मीर के व्यक्ति भय मुक्त होकर जीवन यापन कर रहे हैं।





उन्होंने कहा, सबसे बड़ी बात यह है कि जो रामलला का मंदिर 500 वर्षों से भी अधिक समय से लंबित पड़ा था, वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सानिध्य में पूर्ण हो सका है। रामलला के मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन किया जा चुका है जल्द से जल्द रामलल का अद्भुत अद्वितीय मंदिर बनकर तैयार होगा। उसके बाद प्रदेश के साथ-साथ विश्व के कोई कोनों से लोग आकार भगवान श्री राम के दर्शनों का लाभ उठा सकेंगे।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top