Gaziyabaad :गाजियाबाद में आरओबी से नीचे गिरी बस, एक की मौत, नौ घायल

0

  • ग्रेटर नोएडा से कर्मचारियों को लेकर आ रही थी एलजी कंपनी की बस

  • भाटिया मोड़ के पास रात करीब सवा नौ बजे टायर फटने से हुआ हादसा



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, गाजियाबाद


 गौतमबुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा से कर्मचारियों को लेकर आ रही एलजी कंपनी की एक बस बुधवार रात सवा नौ बजे जीटी रोड पर भाटिया मोड़ आरओबी से नीचे गिर गई। बस में सवार आठ कर्मचारियों सहित नौ लोग घायल हुए हैं, जिन्हें शहर के एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में बस से टकराकर बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई है, फिलहाल मरने वाले की पहचान नहीं हो सकी है।

ग्रेटर नोएडा स्थित एलजी कंपनी से आठ कर्मचारियों को लेकर बस रोजाना की तरह गाजियाबाद आ रही थी। लालकुआं से मोहननगर की ओर जाते समय भाटिया मोड़ आरओबी पुल पर बस का अगला टायर फट गया, जिसके चलते बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए सड़क की दूसरी लेन में चली गई। इस दौरान बस की चपेट में आकर एक बाइक सवार ने दम तोड़ दिया। मारते हुए आरओबी से नीचे दौलतपुरा कॉलोनी की तरफ जा गिरी। अचानक हुए हादसे से आसपास अफरा- तफरी मच गई। 


सूचना पर पुलिस और स्वास्थ्य विभाग टीमों ने मौके पर पहुंचकर बस में सवार लोगों को राहगीरों और स्थानीय निवासियों की मदद से बाहर निकाला गया। उसके बाद सभी को अस्पताल पहुंचाया गया। बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वह कहां का रहने वाला है इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। 


बस में सवार कर्मचारियों में एक घायल की पहचान सुनील पुत्र हरिहर और दूसरे की दीपक के रूप में हुई है। लोहारपुरा कालोनी निवासी इंजीनियरिंग का छात्र आसिफ भी बस की चपेट में आने से घायल हुआ है। आसिफ अपने घर से किताब लेने जा रहा था, तभी बस अचानक गिरी और वह उसकी जद में आ गया। देर रात उत्तर प्रदेश के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग, जिलाधिकारी राकेश सिंह और एसएसपी पवन कुमार जिला एमएमजी अस्पताल पहुंचे और घायलों का हालचाल लिया।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top