Bollywood news:शाहरुख खान के बेटे के साथ एक बड़े एक्टर की बेटी भी- क्रूज़ ड्रग्स पार्टी

0

प्रारब्ध न्यूज़ ब्यूरो, मुम्बई

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NBC) ने अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई के तहत मुम्बई के पास समुद्र में 'कार्डेलिया द इम्प्रेस' नाम के क्रूज़ पर छापा मारा है। इस कार्रवाई में एक बड़े एक्टर के बेटे समेत 13 लोगों को हिरासत में लिया गया है। क्रूज़ में पकड़े गए लोगों में से आठ को गिरफ्तार करने की सूचना है, हालांकि इनके नामों की NCB  ने अभी तक पुष्टि नहीं की है। इस मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से पूछताछ की जा रही है।

NCB के सूत्रों के अनुसार क्रूज़ पर एक बड़े एक्टर की बेटी भी मौजूद थी, जिसको हिरासत में लेने की पुष्टि NCB द्वारा नहीं की गई है। एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन भी इस क्रूज़ पर मौजूद थे। वह रेव पार्टी का हिस्सा थे कि नहीं, इसको लेकर NCB ने अभी तक कोई पुष्टि नहीं की है।

बताया जा रहा है कि पार्टी में ड्रग्स को सभी अपने अंडरगारमेंट में छुपा कर ले गए थे। क्रूज़ पर चलने वाली पार्टी में शामिल लोग अपने पैंट की सिलाई में, महिलाओं के पर्स के हैंडल में, अंडरवियर के सिलाई वाले हिस्से में और कॉलर की सिलाई में ड्रग्स छुपा कर ले गए थे। यह भी सूचना आ रही है कि ड्रग्स की पुष्टि के लिए मेडिकल करवाया जा रहा है, उसके बाद ही उन्हें हिरासत में लिया जाएगा।

आर्यन एक बिजनेसमैन के बेटे के साथ क्रूज़ पर गया 

NCB सूत्रों के मुताबिक क्रूज़ पर आर्यन, अरबाज नाम के एक व्यक्ति के साथ गए थे। पार्टी के वीवीआईपी गेस्ट आर्यन खान थे, इसलिए उनकी कोई एंट्री फीस नहीं थी। अरबाज एक बड़े बिजनेसमैन का बेटा है। NCB को जांच में अरबाज़ के जूतों में से ड्रग्स मिला है। इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि NCB ने अभी तक नहीं की है। हालांकि जांच पड़ताल के लिए शाहरुख खान के बेटे का मोबाइल NCB ने जब्त कर लिया है।

एंट्री फीस 80 हजार से 5 लाख

इस क्रूज़ की छमता लगभग 2000 लोगों की है। पार्टी के समय क्रूज़ पर लगभग 600 लोग मौजूद थे। पार्टी की एंट्री फीस 80 हजार रुपये से लेकर 5 लाख रुपये तक बताई जा रही है। पार्टी इनविटेशन के लिए इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया के प्लेटफार्म का इस्तेमाल किया गया था। इसके अलावा कुछ लोगों को आकर्षक किट भेंट कर भी न्योता दिया गया था।

अभिनेता शाहरुख के बेटे आर्यन ने NCB को बताया है कि उन्हें गेस्ट के रुप में बुलाया गया था। उन्होंने पार्टी में शामिल होने के लिए कोई पैसा नहीं दिया है।

क्रूज पार्टी में शामिल लोग दिल्ली के हैं, जो फ्लाइट से मुंबई आए और फिर क्रूज़ पर गए। बीच समंदर में चल रही ड्रग्स पार्टी पर एनसीबी का यह पहला बड़ा ऑपरेशन है। सूत्रों ने यह भी बताया है NCB को एक वीडियो भी इस पार्टी का मिला है, जिसमें आर्यन दिखाई दे रहे हैं।

आर्यन ने पार्टी के दौरान व्हाइट टी शर्ट, ब्लू जींस, रेड ओपन शर्ट और कैप लगा रखी थी। जिन लोगों को पकड़ा गया है उनके पास रोलिंग पेपर भी मिले हैं।


दिल्ली के तीन बड़े कारोबारियों की बेटियां भी

इस मामले में दिल्ली से आई तीन लड़कियों को भी हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। यह तीनों लड़कियां दिल्ली के बड़े कारोबारियों की बेटियां बताई जा रहीं हैं।

NCB के दिल्ली हेडक्वार्टर द्वारा इस मामले पर पूरी निगरानी रखी जा रही है। NCB के अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच न्याय संगत और कानून के दायरे में रहकर की जा रही है, जिसकी भी इसमें अहम भूमिका होगी उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। यह भी जानकारी सामने आ रही है कि मुंबई के एक बड़े वकील, आरोपियों में से एक की वकालत कर रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top