Ballia News : मेरा वोट, मेरा देश, मेरा गौरव पर विचार रख अव्वल रही अंशिता

0

  • जिला निर्वाचन कार्यालय के निर्देश पर खेल विभाग ने कराई भाषण प्रतियोगिता 



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, बलिया


जिला निर्वाचन कार्यालय के निर्देश पर जिला खेल कार्यालय बलिया के तत्वावधान में गुरुवार को वीर लोरिक स्पोर्ट्स स्टेडियम में 'मेरा वोट, मेरा देश, मेरा गौरव' विषय पर भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। मेरा वोट, मेरा देश, मेरा गौरव पर विचार रखने में सनबीम स्कूल की अंशिता अव्वल रहीं। 


स्पोर्ट्स स्टेडियम में आयोजित भाषण प्रतियोगिता में सनबीम स्कूल अगरसण्डा, होराइजॅन स्कूल और राजकीय इंटर कॉलेज बलिया के छात्र-छात्राओं ने लोकतंत्र में मतदान की महत्ता पर अपने-अपने विचार रखे। छात्र-छात्राओं ने लोकतंत्र की स्थापना, मजबूती और बेहतरी के लिए एक से बढ़कर एक सुुुझाव दिए। लोकतंत्र को प्रभावी बनाने के लिए भी सुझाव दिए।


बलिया के क्रीड़ाधिकारी डाॅ. अतुल सिन्हा ने बताया कि सनबीम स्कूल अगरसण्डा की छात्रा अंशिता पाण्डेय को प्रतियोगिता का विजेता घोषित किया गया। वहीं, भाषण प्रतियोगिता में दूसरे स्थान पर द होराइजॅन की गौरी गुप्ता और सनबीम स्कूल के प्रांजल सिंह रहे। इसी तरह द होराइजॅन के लोकेन्द्र प्रताप सिंह व सनबीम की जाह्नवी उपाध्याय संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर रहीं। प्रतियोगिता के विजेताओं को डाॅ. अखिलेश राय और डाॅ. जैनेन्द्र कुमार पाण्डेय ने प्रमाण पत्र देकर पुरस्कृत किया। साथ ही विजयी प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन भी किया। उन्हें इसी तरह जिले से लेकर देश का नाम रोशन करने के लिए प्रेरित भी किया।


प्रतियोगिता से पहले मुख्य अतिथि व निर्णायक के रूप में उपस्थित श्रीमुरली मनोहर टाउन पीजी काॅलेज के प्रवक्ता डाॅ. अखिलेश राय एवं डाॅ. जैनेन्द्र कुमार पाण्डेय ने प्रतिभागियों से अपने अनुभव साझा करते हुए उनका मनोबल भी बढ़ाया। साथ ही उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनांए भी दीं। मुख्य अतिथियों का स्वागत क्रीड़ाधिकारी डाॅ. अतुल सिन्हा ने बैज लगाकर किया। इस अवसर पर मोहम्मद जावेद, एलबी रावत, कृष्ण मोहन यादव मौजूद रहे। धन्यवाद ज्ञापन डाॅ. अतुल सिन्हा व संचालन नीरज राय ने किया।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top