kanpur: Wife called police after seeing obscene photo of female friend in husband's mobile : पति के मोबाइल फोन में महिला मित्र की अश्लील फोटो देख पत्नी ने पुलिस बुलाई

  • मंधना क्षेत्र की घटना, पति ने हाथ जोड़ माफी मांगी मगर नहीं मानी पत्नी



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर


पति की लम्बी उम्र के लिए वट व्रक्ष की पूजा कर लौटी पत्नी ने जब पति के मोबाइल फोन पर दूसरी महिला संग अश्लील फोटो देखी तो भड़क गई। आग बबूला पत्नी अपने पति का हाथ पकड़कर सीधे पुलिस चौकी पहुंच गई। उसका पति अपने किए पर पछतावा करता रहा। गलती के लिए हाथ जोड़कर मिन्नते करता रहा लेकिन उसकी बेवफ़ाई पर वह जरा भी नहीं पसीजी। दूसरों के हस्तक्षेप और मान-मनौव्वल के बाद पत्नी ने आखिरकार पति को माफ ही कर दिया। उसके बाद दोनों अपने घर चले गए।


बिठूर के मंधना चौकी क्षेत्र में किराए के मकान में दंपति रहते हैं। उसका पति एक जूता फैक्ट्री की बस चलाता है। उसकी पत्नी उसी फैक्ट्री में काम करती है। गुरुवार पत्नी ने अपने पति की लम्बी उम्र के लिए अखंड सौभाग्य के लिए वट सावित्री वृक्ष की पूजा-अर्चन कर व्रत रखा। पूजन करने के उपरांत पति के मोबाइल फोन पर सेल्फ़ी ली। सेल्फ़ी देखने के लिए जब उसकी पत्नी ने फोटो गैलरी खोली तो फोटो देखकर उसके होश फाख्ता हो गए। फोन की गैलरी में उसके पति के किसी गैर महिला के साथ अश्लील फाेटोग्राफ थे।


बस फिर क्या था पत्नी भड़क गई और हंगामा शुरू कर दिया। पति का हाथ पकड़कर वह उसे सीधे पुलिस चौकी पहुंच गई। पति पत्नी का यह हाईवोल्टेज ड्रामा करीब ढाई घंटे तक चलता रहा। इस दौरान पति ने पैर पकड़कर माफ़ी मांगी। अंत में पत्नी ने पति को माफ़ कर दिया। मंधना चौकी प्रभारी मतीन खान ने बताया पति पत्नी में समझौता हो गया था, जिसके बाद दंपति को उनके घर भिजवा दिया।

Post a Comment

0 Comments