Kanpur ; Sri Omer Vashy Mahila Sangh : नई उमंग एवं जोश के साथ श्री ओमर वैश्य महिला संघ कर रहा सेवा कार्य


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर


कोविड-19 के कठिन दौर से गुज़रने के बाद श्री ओमर वैश्य महिला संघ की पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने अपने-अपने अनुभव साझा किए। सभी महिलाओं ने एक स्वर में कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए वैक्सीन ही कारगर है। इसलिए अगर स्वस्थ रहना चाहती हैं तो वैक्सीनेशन जरूर कराएं, यह अति आवश्यक है। वहीं, वैक्सीनेशन कार्य में लगे फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए श्री ओमर वैश्य महिला संघ नई उमंग एवं जोश के साथ सेवा कार्य में जुटा हुआ है।


अधिक से अधिक वैक्सीनेशन कराने के लिए जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग निरंतर प्रयासरत है। इसके तहत ही ग्रीन पार्क स्टेडियम में मेगा वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन निरन्तर किया जा रहा है। इस भीषण गर्मी के मौसम में वैक्सीनेशन कार्य में लगे फ़्रंटलाइन वर्कर्स और आम जनता की समस्याओं को देखते हुए श्री ओमर वैश्य महिला संघ के पदाधिकारियों एवं सदस्याें ने मदद के लिए सेवाकार्य की पहल की है।


श्री ओमर वैश्य महिला संघ की पदाधिकारियों ने बीजेपी (BJP)के जिला उपाध्यक्ष धर्म प्रकाश गुप्ता के संरक्षण में सेवा कार्य किया जा रहा है। इसके तहत पानी की बोतल, बिस्कुट के पैकेट, नमकीन ,जलजीरा, टॉफ़ी एवं दालमोठ आदि का वितरण किया गया। कोविड की होम्योपैथिक दवा आर्सेनिक एल्बम भी लोगों को दी गई।


संघ की अध्यक्षा माधुरी ओमर एवं मंत्राणी मिली गुप्ता के विशेष सहयोग से कार्यक्रम कराया गया। समाज की वरिष्ठ सदस्य एवं निर्देशिका उर्मिला जी (मयूर) ने सांसद सत्यदेव पचौरी का स्वागत कर उन्हें सम्मानित किया। इसी तरह भूषण ऊमा ओमर, बीना गुप्ता एवं विमला गुप्ता ने विधायक नीलिमा कटियार का स्वागत किया। इस दौरान ममता गुप्ता, रीता बंशी, अनुभा गुप्ता, निर्मला गुप्ता, उर्मिला गुप्ता, रेखा गुप्ता, श्रद्धा गुप्ता व प्रियंका मौजूद रहीं।


Post a Comment

0 Comments