Ghaziabad : Love marriage with elder sister, wrong intention on sister-in-law : गाजियाबाद में बड़ी बहन से रचाया प्रेम विवाह, साली पर मन डोला

  • साली ने किया इन्कार तो जीजा ने साली पर तेजाब डाल दिया बड़ी वारदात को अंजाम



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, गाजियाबाद


जिले रिश्ते की मर्यादा को तार-तार करने की वारदात सामने आई है। गाज़ियाबाद से एक हवस के भूखे जीजा ने अपनी साली के साथ शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया है। पहले बड़ी बहन से प्रेम विवाह रचाया। उसके बाद जब उससे मन नहीं भरा तो पत्नी की छोटी बहन यानी साली से एकतरफा प्यार करने लगा। साली का किसी और से बात करना उसके जीजा को नगवारा लगा। आरोपी जीजा ने षडय़ंत्र रच कर खुद ही रात के अंधेरे में साली पर पहले तेजाब डाला। फिर हमदर्दी दिखाने के लिए खुद ही उसे अस्पताल लेकर पहुंच गया। आरोपी जीजा का झूठ ज्यादा देर टिक नहीं सका। ऐसे ही एक सनसनीखेज मामले का खुलासा जिले के नंदग्राम थाने की पुलिस ने किया है। पुलिस ने आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त तेजाब की बोतल भी बरामद कर ली है।


पहले डाला तेजाब, फिर अस्पताल ले गया


सीओ सेकेंड अवनीश कुमार ने बताया कि 3 जून की रात मोरटी निवासी युवती अपने घर पर सो रही थी। तभी अज्ञात व्यक्ति उसके उपर तेजाब डालकर फरार हो गया। युवती के पिता ने थाने में अपने दामाद पर शक जाहिर करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई। गंभीर हालत में पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत स्थिर है, लेकिन युवती का साइड का चेहरा और आधा गला जल चुका है। उसका दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में इलाज चल रहा है। नंदग्राम थाना प्रभारी नीरज सिंह की टीम ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी जीजा लखन यादव पुत्र राजाराम निवासी मोरटी को गिरफ्तार कर लिया है।


बड़ी बहन से 6 साल पहले रचाई थी शादी


पुलिस के मुताबिक आरोपी ने पीड़ित युवती की बड़ी बहन से 6 साल पहले प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद से ही आरोपी ससुराल में रह रहा था। शादी के कुछ वर्ष बाद से उसकी नजर छोटी साली पर थी। वह उससे एक तरफा प्यार करने लगा था। उसे साली का दूसरे लड़कों से बात करना पंसद नहीं था। इस बीच उसके और उसकी पत्नी के बीच संबंध भी बिगड़ने लगे थे। आरोपी ने अपनी साली को सबक सिखाने के इरादे से तेजाब डालने का प्लान बनाया था।


पिता की शिकायत पर हुई गिरफ्तार


3 जून की रात को युवती अपने परिवार के साथ सो रही थी। आरोपी जीजा बाहर सो रहा था। रात करीब 1:30 बजे आरोपी जीजा तेजाब की बोतल लेकर आया। साली के उपर डालकर सोने चला गया। जब चीख-पुकार मची तो लोगों को दिखाने के लिए इलाज के लिए अस्पताल लेकर भी गया। पीड़िता के पिता संजय सिंह ने नंदग्राम थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया।


Post a Comment

0 Comments