Crime in Prayagraj : हैवान ने हत्या के बाद शव से किया दुष्कर्म

  • भाई के साले ने ही दिया वारदात को अंजाम, नृत्य के दौरान बुलाया
  • शादी से इन्कार करने पर बन गया हैवान, गला दबाकर दे दी मौत



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, प्रयागराज


जिले के कोरांव क्षेत्र के गांव में किशोरी की हत्या का सनसनीखेज मामले का खुलासा हुआ है। गुरुवार को पुलिस ने दावा किया कि मृतका के भाई के साले ने ही घटना को अंजाम दिया है। आरोपी एकतरफा प्रेम करता था, किशोरी ने शादी से इन्कार किया तो दुष्कर्म की कोशिश भी की। असफल होने पर किशोरी की गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद शव के साथ दुष्कर्म कर उसे तालाब में फेंक दिया।


लखीमपुर खीरी जिले के खीरी थाना क्षेत्र में इंटर की छात्रा अपने स्वजन के साथ मेजा में रह रही थी। बीती 30 मई को वह बड़े भाई की कोरांव थाना क्षेत्र स्थित ससुराल गई थी। भाभी भी उसके साथ थी। बीती 31 मई की रात घर में आयोजित संगीत कार्यक्रम में नृत्य किया और गायब हो गई थी। बुधवार सुबह उसका शव गांव स्थित तालाब में मिला था। पोस्टमार्टम में गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई।


पुलिस ने गुरुवार को रोहिणी कुशवाहा निवासी भैसोड को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। पूछताछ में उसने बताया कि वह किशोरी से प्रेम करता था। हालांकि, किशोरी प्रेम नहीं करती थी। जब वह नृत्य कर रही थी तभी उसने इशारा कर उसे तालाब के पास बुलाया। जब वह वहां पहुंची तो उसने शादी के लिए जोर डाला। किशोरी ने जब इन्कार किया तो रोहिणी आक्रोशित हो गया और दुष्कर्म की कोशिश की। किशोरी भागने लगी तो उसे पकड़ लिया और भेद खुलने के डर से गला दबाकर हत्या कर दी। फिर शव के साथ दुष्कर्म कर तालाब में फेंकने के बाद पत्थर रख दिया ताकि लाश ऊपर न आ सके।

किशोरी के हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।


  • सौरभ दीक्षित, एसपी यमुनापार, प्रयागराज।


Post a Comment

0 Comments