Agara Crime News : आगरा में दारोगा की हत्या का आरोपी विश्वनाथ से पुलिस की मुठभेड़, हत्थे चढ़ा

0

  • जैतपुर थाना क्षेत्र में कमतरी पुल पर हुई फायरिंग, आरोपित के दोनों पैर में लगी गोली
  • घायल आरोपी को पुलिस इलाज के लिए सीएचसी बाह लेकर आई, देर शाम की घटना



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, आगरा


विवाद निपटाने गए खंदौली थाने के दारोगा प्रशांत कुमार की हत्या का आरोपी विश्वनाथ शनिवार को जैतपुर क्षेत्र में पुलिस के हत्थे चढ़ गया। फीरोजाबाद से जैतपुर की ओर आते समय कमतरी पुल पर उसकी पुलिस से मुठभेड़ हो गई, जिससे उसके दोनों पैरों में गोली लगी, जिससे वह घायल हो गया। पुलिस की टीम ने उसे दबोच लिया।




खंदौली के नहर्रा गांव में बुधवार शाम को दो भाइयों के बीच विवाद सुलझाने गए दारोगा प्रशांत कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में विश्वनाथ चौहान के खिलाफ हत्या और जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया गया था। उसके बाद से वह फरार था। पुलिस उसकी तलाश में जिले एवं आसपास के इलाकों में दबिश दे रही थी। 


शनिवार शाम विश्वनाथ को बाइक से फीरोजाबाद की ओर से जैतपुर की तरफ जाने की सूचना मिली। यमुना के कमतरी पुल पर पुलिस ने उसकी घेराबंदी की। पुलिस के बीच अपने को घिरा पाकर फायरिंग करने लगा। पुलिस की जवाबी फायरिंग में विश्वनाथ के दोनों पैर में गोली लग गई, जिससे वह जख्मी होकर गिर पड़ा। पुलिस ने उसे दबोच लिया। उसके पास से दो तमंचे भी बरामद हुए हैं।


घायल विश्वनाथ को पुलिस इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाह लेकर पहुंची है। पुलिस टीम का नेतृत्व एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद कर रहे थे। उन्होंने बताया कि दारोगा की हत्या के आरोपी विश्वनाथ को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके ऊपर 50 हजार रुपये का इनाम घाेषित किया गया है।मुठभेड़ में जैतपुर, बाह और खंदौली थाने की पुलिस मौजूद रही।


यह था मामला


थाना खंदौली क्षेत्र के गांव नहर्रा में बुधवार शाम भाइयों के विवाद की सूचना पर पुलिस गई थी। हंगामा कर रहे भाइयों ने दारोगा को ही गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई। साथ गए सिपाहियों ने किसी तरह भागकर जान बचाई। दारोगा छतारी (बुलंदशहर) के रहने वाले थे। सूचना पर एडीजी राजीव कृष्ण व एसएसपी बबलू कुमार घटनास्थल पर गए थे। 

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top