Bad News : लखनऊ में भाभी के इलाज के बहाने घर ले गए और नर्स के साथ किया गलत काम

0

  • लखनऊ में नर्स से दुराचार करने वाला डॉक्टर गिरफ्तार


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, लखनऊ


इसे कहते हैं भरोसे का खून करना। एक डॉक्टर अपनी भाभी (The doctor raped the nurse)

के इलाज में मदद के बहाने नर्स को अपने घर लेकर गए। उसके बाद घर ले जाकर नर्स के साथ गलत काम किया। नर्स के साथ गलत काम करने वाले डॉक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। नर्स ने दुराचार की रिपोर्ट लखनऊ के काकोरी थाने में दर्ज कराई थी।


एसीपी काकोरी अर्चना सिंह के मुताबिक बुधवार को महिला नर्स ने मुकदमा दर्ज कराया था। उनकी शिकायत के आधार पर आरोपी डॉक्टर धीरेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। (The doctor raped the nurse)


पीड़िता के मुताबिक निजी अस्पताल में वह डाॅक्टर के साथ काम करती थी। मंगलवार को आरोपी डॉक्टर ने उससे मदद मांगी थी। उसका आरोप है कि डॉक्टर ने घर चल कर भाभी के इलाज में मदद करने की बात कही थी। नर्स का कहना है कि सहयोगी डाॅक्टर होने के नाते उनके साथ घर चली गई थी। जहां आरोपी ने पहले चाय पिलाई। उसका आरोप है कि चाय में कुछ नशीला पदार्थ मिला था, चाय पीने के बाद वह बेसुध हो गई। उसके बाद डॉक्टर ने उसके साथ दुराचार किया। होश में आने पर शरीर पर कपड़े भी नहीं थे।

(The doctor raped the nurse)


एसीपी ने बताया कि डाॅ. धीरेंद्र यादव मूलत: सण्डीला का रहने वाला है। दुबग्गा आम्रपाली योजना में भी उसका मकान है। जहां पर आरोपी ने नर्स के साथ दुराचार किया था। शुक्रवार को दुबग्गा-कानपुर बाइपास चौराहे के पास से उसे गिरफ्तार किया गया है।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top